सुनील शेट्टी के बेटे की फिल्म में होगा यह एक्शन डिजाइनर, किक में कर चुका है काम

Apr 13 2019 06:04 PM
सुनील शेट्टी के बेटे की फिल्म में होगा यह एक्शन डिजाइनर, किक में कर चुका है काम

आज से तीन साल पहले सलमान खान द्वारा अपने बैनर तले सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को लॉन्च किया था. वहीं अब खबर है कि अहान शेट्टी बॉलीवुड में अपने कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जो कि सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे हैं. खबर है कि फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला तेलुगु हिट ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक के साथ अहान शेट्टी को पेश करने जा रहे हैं, जो मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित की जाएगी. 

दूसरी ओर खबर यह भी मिली है कि अहान और सलमान के बीच इस फिल्म में एक स्पेशल कनेक्शन भी होगा. इसमें एक्शन के लिए स्टंट को डिजाइन करने के लिए स्टीफन रिचर को फिल्म में फाइनल किया है और एक और दिलचस्प बात यह है कि स्टीफन इससे पहले सलमान खान की ‘किक’ (2014) और वरुण धवन-जॉन अब्राहम स्टारर ‘ढिशूम’ (2016) में एक्शन डायरेक्टर के रूप में कार्यभर संभाल चुके हैं. इन दोनों फिल्मों के निर्माता भी 
 साजिद ही थे.

खबर को कन्फर्म करते हुए निर्देशक “मुझे अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के एक्शन करना पसंद है, चाहे वो ‘कच्चे धागे’ (1999), दीवार (2004) या ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ (2010) आदि हो. साथ ही एक महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं ऐसे पेशेवरों के साथ काम करता हूं, जो समझते हैं कि मेरी फिल्मों में स्टंट कहानी और चरित्र-आधारित होते हैं. उनकी मुताबिक, इस मामले का ज्ञान स्टीफन को अधिक है और वे इसके बारे में ज्यादा जानते हैं.”

 

बॉक्सऑफिस पर ऐसी रही 'केसरी' के चौथे सप्ताह की शुरुआत

'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

पंकज त्रिपाठी ने उठाया बड़ा कदम, इरफान के लिए ‘अंग्रेजी मीडियम’में आएँगे नजर

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश