आगरा मेन्टल हॉस्पिटल के अधिकारियों ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा, रखी ये मांग
आगरा मेन्टल हॉस्पिटल के अधिकारियों ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा, रखी ये मांग
Share:

नई दिल्ली: आगरा के मेंटल हॉस्पिटल परिसर में स्थित पेड़ों से रोगियों की स्वास्थ्य को खतरा है. अपनी इस परेशानी को लेकर मेंटल अस्पताल के अधिकारियों ने सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. बुधवार को आगरा मेंटर हॉस्पिटल के अधिकारियों ने शीर्ष अदालत में अर्जी देकर अस्पताल परिसर में लगे पेड़ों को काटने की इजाजत मांगी है. 

दरअसल, अधिकारियों का कहना है कि हॉस्पिटल कैंपस में लगे कई पेड़ सूख गए हैं जिनसे यहां के मरीजों को डर लगता है. उन्होंने कहा कि पेड़ों से दिमाग के मरीजों की सेहत बिगड़ रही है. इससे मरीजों के साथ ही डॉक्टरों की भी दिक्कत बढ़ गई है. अधिकारियों ने सर्वोच्च न्यायालय से अस्पताल परिसर में लगे पेड़ों को कटवाने की इजाजत मांगी है. दरअसल, अधिकारी इसलिए भी अपनी गुजारिश लेकर अदालत पहुंचे हैं क्योंकि आगरा फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने इन पेड़ों को काटने की इजाजत देने से मना कर दिया है. 

आपको बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा ताजमहल के आस-पास लगे पेड़ों को काटने पर रोक लगाई गई है. आगरा मेंटल हॉस्पिटल भी इसी क्षेत्र के अंतर्गत आता है जिसके कारण फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पेड़ों को काटने की इजाजत देने से इनकार कर दिया था. अब अस्पताल के अधिकारियों ने अदालत के सामने अपनी परेशानी रखी है. 

260 अंकों की मजबूती के साथ खुला सेंसेक्स, इन शेयरों में रही तेजी

Tata Steel : 3000 से ज्यादा नौकरियां है खतरों में, शुरू हो गई है छटनी

केवल झूठ ही नहीं इन चीजों में भी माहिर होते है पुरुष, जानिए क्या है पूरा सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -