रंगीन मिजाज पुलिसकर्मी की खुली पोल, तीन पत्नियों ने की शिकायत
रंगीन मिजाज पुलिसकर्मी की खुली पोल, तीन पत्नियों ने की शिकायत
Share:

अंबिकापुर : पुरानी कहावत है कि पाप का घड़ा एक दिन फूटता जरूर है. ऐसे ही तीन महिलाओं को धोखा देने वाले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर स्थित थाने के एक पुलिसकर्मी की शिकायत लेकर जब तीन महिलाएं  थाने पहुंची तब आरोपी वाहन चालक दिनेश पटेल की पोल खुली जिनसे उसने शादियां की थी. इतना होने पर भी पुलिस ने पीड़िता महिलाओं की शिकायत दर्ज करने में आनाकानी की. आखिर एसपी के हस्तक्षेप से सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन मिला.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी का नाम दिनेश पटेल है. दिनेश सरगुजा पुलिस लाइन की एमटी शाखा में वाहन चलाता है. महिलाओं का आरोप है कि दिनेश रंगीन मिजाज इंसान है. महिलाओं के अनुसार उसने उन तीनों को धोखा दिया है. बता दें कि दिनेश ने दो महिलाओं के साथ रीति-रिवाज से विवाह किया, तीसरी महिला से उसने कोर्ट में जाकर शादी की.पीड़ित महिलाओं का तो यहां तक कहना है कि दिनेश का दो और महिलाओं से प्रेम प्रसंग चल रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि दिनेश की तीन पत्नियों में से दो गर्भवती हैं.

आपको बता दें कि अपने पति से धोखा खाई   इन महिलाओं ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाही तो पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दे दी. निराश महिलाओं को अपने ही पति के पुलिस विभाग से न्याय नहीं मिला. बाद में जब यह मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

यह भी देखें

बेटे की जान की खातिर यह मां ऐसा काम करने पर हो गई मजबूर

महाराष्ट्र में 'ईवीएम फ्रॉड' को कलेक्टर ने स्वीकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -