Agatha Maksimova की सुंदरता का हर कोई है दीवाना
Agatha Maksimova की सुंदरता का हर कोई है दीवाना
Share:

आज हम एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करेंगे जो कई दिग्गज फिल्म समीक्षकों के अनुसार हॉलीवुड में सबसे बड़े सितारों में से एक बनने के लिए तैयार है। रूसी-फ्रांसीसी अभिनेत्री और सुपर मॉडल अगाथा मक्सिमोवा हॉलीवुड मनोरंजन उद्योग में नई चर्चा है। इसका कारण हैरी पॉटर - द हाउस ऑफ गौंट की उनकी नई आगामी फिल्म का प्रीक्वल है।

पूर्व सुपर मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की अभिनेत्री अगाथा मकसिमोवा दुनिया की शीर्ष सुपर मॉडल में से एक रही हैं। लगभग सभी शीर्ष ब्रांडों और कंपनियों के साथ काम करने के बाद, उन्हें फैशन उद्योग में एक लंबा अनुभव है। वह एक बहु-प्रतिभाशाली महिला हैं, जो एक मॉडलिंग एजेंसी, एक ज्वेलरी लाइन और एक शीर्ष फैशन पत्रिका की संपादक भी हैं। फिल्मों में अभिनय करने से पहले वह शायद फैशन उद्योग में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों और नामों में से एक थीं। चूंकि उनकी फिल्म की अभिनय यात्रा वर्ष 2019 में शुरू हुई है, उन्होंने हॉलीवुड उद्योग की फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में कई ध्यान देने योग्य और यादगार भूमिकाएँ की हैं।

जैसा कि हमेशा कहा जाता है कि निरंतरता हमेशा अच्छा भुगतान करती है, अगाथा मकसिमोवा की कहानी सच है। एक अभिनेत्री के रूप में उनके काम को अब दर्शकों और आलोचकों दोनों द्वारा बहुत सराहा जा रहा है। पिछले कुछ वर्षों में एक अभिनेत्री के रूप में उनका विकास और सुधार जबरदस्त है जिसने कई बड़े नामों का ध्यान आकर्षित किया है। यह उल्लेख करने के लिए नहीं कि वह असाधारण सुंदर दिखने वाली महिला है। अभिनय प्रतिभा की मात्रा के साथ-साथ उनके पास स्टारस्ट्रक लुक के साथ, वह आसानी से लंबे समय तक रहने और शासन करने के लिए यहां हैं। फिल्म पंडितों द्वारा यह दृढ़ता से माना जाता है कि अगाथा मकसिमोवा हॉलीवुड में अगली बड़ी चीज है।

वित्त मंत्री ने इंफोसिस से आईटी ई-फाइलिंग पोर्टल में तकनीकी खामियां दूर करने की कही बात

भारत की जीडीपी ग्रोथ FY22: वर्ल्ड बैंक ने 10.1 प्रतिशत से घटाकर 8.3 प्रतिशत किया विकास अनुमान

क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ US डॉलर का निवेश करेगी टाटा डिजिटल, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -