फिल्म 'पद्मावती' विरोध: भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा समझ आती है- भाजपा सांसद
फिल्म 'पद्मावती' विरोध: भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा समझ आती है- भाजपा सांसद
Share:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है, बता दे कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह तथा तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह के बाद उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावती' के परदे पर उतरने से पहले इसके विरोध में उतर आये हैं.

मालवीय ने अपने फेसबुक खाते पर लिखा कि भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं आती, इन जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा ही समझ आती है. यह देश रानी पद्मावती का अपमान नहीं सहेगा. साथ ही लिखा कि हम गौरवशाली इतिहास के साथ छेड़खानी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. 48 वर्षीय भाजपा सांसद ने कहा, मैं फिल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूं. मेरे शुभचिंतकों अनुरोध करता हूं कि इस फिल्म को बिल्कुल न देखें.

फिल्म बनाकर चंद पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है. बता दे कि हैदराबाद के गोशमहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने मंगलवार को तेलंगाना में उन थिएटरों में आग लगा देने की धमकी दी है, जिनमें फिल्म पद्मावती को चलाया जायेगा. राजा ने यह बात फेसबुक पर कमेंट के जरिये कही है.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ की इस फिल्म से ताजा होंगी 'डर' फिल्म की यादें

ऐश्वर्या ने अपने बर्थडे पर किया ये एलान

इस हॉलीवुड सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखने वाले हुए शर्मसार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -