फिर नाबालिग से दुष्कर्म
फिर नाबालिग से दुष्कर्म
Share:

शाहजहांपुर: दुष्कर्म की वारदाते रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. अब यूपी के शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात की खबर है जिसमे पीड़िता जो की जानवरों के लिए खेत पर चारा काटने गई थी को अकेली पाकर दरिंदे ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है और उसके खिलाफ केस दर्ज किया जा चूका है. थानाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने बताया कि इलाके के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम खेत में चारा काटने गई थी. मवइया गांव निवासी सुखदेव सिंह ने वहां उसे पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. किशोरी की चीख सुन कर पास ही मैदान में खेल रहा उसका भाई मौके पर पहुंच गया.


पीड़िता के भाई को देखते ही आरोपी वहां से भाग गया. इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर जिले में 16 वर्षीय एक लड़की से 22 वर्षीय एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था. हैरानी की बात ये है कि बलात्कार की इस वारदात को आरोपी की बहन ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई और बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था

.इसके आलावा भी देश भर के अखबारों में इस दिनों दुष्कर्म की वारदाते छप रही है और प्रशासन इसकी गणना करने में लगा हुआ है. दिन-ब-दिन आँकड़े भयावह रूप ले रहे है और महिलायें अपने ही घर मोहल्ले और आस पास की जगहों पर दरिंदगी का शिकार हो रही है. जिसका फ़िलहाल समाज, सरकार और शासन में से किसी के पास कोई इलाज नहीं है.एक और जहा नारीसशक्तिकरण का  नारा बुलंद किया जा रहा है और विश्व महिला दिवस मनाया जा रहा है वही दूसरी और दुष्कर्म जैसे अत्याचार महिलाओं पर रोजाना हो रहे है. 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पीएम का बेटियों को सलाम

2010 में पहली बार Miss Earth बनी थी भारत की ये महिला

बेटियां जहाज चला रही है, मेडल ला रही है- पीएम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -