वाटसन के बाद अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी के साथ खेलने को बेकरार
वाटसन के बाद अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी के साथ खेलने को बेकरार
Share:

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज आल राउंडर शेन वॉटसन ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. वॉटसन ने धोनी की कप्तान की तारीफ करते हुए कहा था कि, वह IPL में धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा था कि, धोनी जैसे दिग्गज की कप्तानी में खेलना एक बड़ी बात हैं, आपको बता दे कि, चेन्नई सुपर किंग्स दो साल के बैन के बाद IPL में वापसी कर रही हैं. 

कई साल से भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की IPL कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का हिस्सा रहे वॉटसन इस बार चेन्नई की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं,वॉटसन के बाद अब हाल ही में एक ओर विदेशी खिलाड़ी ने धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर ओपन उत्सुकता बयां की हैं. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

सैम बिलिंग्स ने कहा कि, आईपीएल में धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी के साथ खेलकर उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा. धोनी की जमकर तारीफ़ करते हुए इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा कि, एक खिलाड़ी के तौर पर मैं हमेशा से ही उनका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, क्योंकि वो भी विकेटकीपर हैं और मैं भी विकेटकीपर हूं. धोनी से सीखने को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं. आपको बता दे कि, सैम पिछ्ला IPL दिल्ली के लिए खेले थे. वहीं, इस बार उन्हें चेन्नई टीम ने खरीदा हैं. 

IND vs SA : मिताली-मंधाना ने दिलाई भारत को 2-0 की अजेय बढ़त

इस मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, केवल छक्के से बने 192 रन

भारत अफ्रीका सीरीज बनी, विराट रिकॉर्डों की सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -