रॉकी देखकर ही लिया फिल्मो में आने का फैसला : जॉन

रॉकी देखकर ही लिया फिल्मो में आने का फैसला : जॉन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपनी हेल्थ और फिटनेस के लिए बॉलीवुड में मशहूर है. उन्हें बॉलीवुड का पोस्टर बॉय कहा जाता है. वह भी अपनी बेहतरीन बॉडी बनाने के लिए जीतोड़ मेहनत करते हैं. और उनकी इसी फिटनेस को आज उनकी सबसे बड़ी यूएसपी माना जाता है. दिलचस्प बात यह कि फिटनेस के दीवाने जॉन के आइडल सिलवेस्टर स्टेलॉन ही है. जॉन अब्राहम ने सिलेवस्टर की 'रॉकी' सीरीज की सभी फिल्मो को 100 से ही ज्यादा बार देखा हैं.

जॉन ने कहा कि, 'मेरी फिल्मों में आने की असल वजह सिलवेस्टर स्टेलॉन ही हैं. जब मैंने जब स्टेलॉन की 'रॉकी' पहली बार बड़े परदे पर देखी तो मेरा मुंह आश्चर्य से खुला रह गया. मैं बिलकुल उनकी तरह बनना चाहता था. बिलकुल ऐसा कि एक ऐसा अंडरडॉग जिसका शरीर तो लोहे का है लेकिन दिल मोम जैसा.

जॉन ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'रॉकी हैंडसम' सिलवेस्टर को उनकी ओर से ट्रिब्यूट है. उन्होंने फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन किए हैं. फिल्म के लिए उन्होंने अपने बदन को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाया है. कुछ समय पहले सिलवेस्टर ने भी जॉन की तारीफ करते हुए कहा था कि जिस तरह जॉन शेप में हैं, इस तरह वह भी अपने जीवन में कभी नहीं रहे.