सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का नया वीडियो, दिलकश अदा के दीवाने हुए फैंस
सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का नया वीडियो, दिलकश अदा के दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। अपने प्रोजेक्ट्स के अतिरिक्त निया शर्मा अपनी तस्वीर तथा वीडियो के माध्यम से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में निया शर्मा का बहुत ही कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

वही नवीनतम वीडियो में निया शर्मा इंडो वेस्टर्न आउटफिट मतलब स्कर्ट एवं ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं जिसमें वो बहुत ही सुन्दर लग रही हैं। निया शर्मा ने वीडियो को कुछ देर पहले ही साझा किया है, इतनी देर में ही 35 हजार से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसी से अनुमान लगा सकते हैं कि प्रशंसक निया शर्मा के इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं। वीडियो में निया शर्मा जुल्फों से अदाएं दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो देख निया शर्मा के चलने की अदा पर प्रशंसक फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही उनके इस वीडियो पर प्रशंसक खूब कमेंट की बौछार कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 6.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत चाहते हैं। इसके अतिरिक्त भी निया शर्मा के हजारों प्रशंसक हैं जो उन्हें पसंद तो करते हैं मगर सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं कर पाते हैं। दिल्ली में पली बढ़ीं निया शर्मा ने टीवी जगत पर अपने करियर का आरम्भ स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है से किया था। इस शो में निया मानवी के किरदार में दिखाई दी थी।

गीता सिंह गौर ने पेश की हर गृहणी के लिए अनूठी मिसाल, बनी 'KBC 13' की तीसरी करोड़पति

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने लगाई आग, फोटोज ने फैंस को किया घायल

बिग बॉस 15 के फैंस को तगड़ा झटका, माइशा अय्यर के बाद ये शख्स होगा घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -