महेश और प्रभास के बाद अब रामचरण ने खुद को किया क्वारंटाइन
महेश और प्रभास के बाद अब रामचरण ने खुद को किया क्वारंटाइन
Share:

साउथ इंडस्ट्रीज के जाने माने एक्टर  महेश बाबू को आज के समय में अकुन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग के चलते उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.  युवा अभिनेता महेश बाबू ने सरकराऊ वैरी पाटा के क्रू मेंबर के एक सदस्य को कोरोना संक्रमण के लिए सकारात्मक होने के बाद खुद को अलग कर लिया, दूसरे राधे श्याम के अभिनेता प्रभास भी अलगाव में हैं क्योंकि मेकअप मैन ने कोविड-19 के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया है और इसलिए, निर्माताओं ने अनिश्चित काल के लिए शूटिंग बंद कर दी है। 

लेकिन अब उन दोनों के बाद मेगा पावर स्टार राम चरण भी बाहरी दुनिया से चरम अलगाव में चले गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कोरोना वायरस जटिलताओं से जूझने के बाद राम चरण के निजी वैनिटी ड्राइवर का निधन हो गया था और उनकी मौत ने राम चरण को बहुत बड़ा झटका दिया था क्योंकि वह अपनी टीम के सभी सदस्यों से बेहद जुड़े हुए थे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि घमंड चालक की मौत ने राम चरण को गंभीर स्थिति का जायजा लेने और जितनी जल्दी हो सके आत्म अलगाव में जाने के लिए मजबूर किया।

ज्ञात हो कि पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव का परीक्षण किया था। पंद्रह दिनों से भी कम समय में, उन्होंने घरेलू संगरोध के बाद नकारात्मक परीक्षण किया। अब एक बार फिर वह आत्म अलगाव में है। अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, राम चरण बड़े बजट के नाटक आरआरआर के लिए राजामौली के साथ काम कर रहे हैं। आरआरआर के साथ काम करने के बाद वह शंकर से भी हाथ मिला रहे हैं। वह मेगास्टार चिरंजीवी और काजल अग्रवाल अभिनीत आचार्य की भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

भारत-चीन सीमा के पास टूटा ग्लेशियर, 291 लोगों की बचाई गई जान

15 मई तक चरम पर होगा कोरोना, भारत में हर दिन होंगी 5600 मौतें

बंगाल चुनाव: एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका हुआ मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -