Ipl9 कोलकाता को हराकर लगातार तीन हार के बाद शीर्ष पर पंहुचा गुजरात लायंस
Ipl9 कोलकाता को हराकर लगातार तीन हार के बाद शीर्ष पर पंहुचा गुजरात लायंस
Share:


कोलकाता : बीते रविवार हुए गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में अपनी लगातार तीन हार के क्रम को तोड़ते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर गुजरात लायंस टीम एक बार फिर शीर्ष पर पहुच गयी है हम आपको बता दे कि केकेआर के 158 रन के जवाब में गुजरात ने 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

इंडियन प्रीमियर लीग के के 38th मैच में प्रवीण कुमार की प्रभावी गेंदबाजी के बाद दिनेश कार्तिक के अर्धशतक से पूरा ईडन गार्डन गूंज उठा,हम आपको बता दे कि प्रवीण कुमार ने 19 रन पर दो विकेट लिए वही मात्र 24 रन तक छठे ओवर में केकेआर ने चार विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद साकिब अल हसन (नाबाद 66) और यूसुफ पठान (नाबाद 63) ने पांचवें विकेट के लिए नाबाद 134 रन की रिकॉर्ड साझेदारी करते हुए टीम का स्कोर चार विकेट पर 158 रन तक पहुंचाया।

गुजरात के लिए दिनेश कार्तिक ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 28 बॉल में 8 चौके और एक सिक्स की बदौलत मैच विनिंग 51 रन की पारी खेली। केकेआर के लिए ब्रैड हॉग, शाकिब अल हसन, पीयूष चावला और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिया। 11 मैच में 7 जीत के साथ 14 प्वाइंट लेकर गुजरात अब प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है, जबकि केकेआर 13 प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -