44 की उम्र में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेस! पोस्ट ने इंटरनेट पर लगाई आग
44 की उम्र में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेस! पोस्ट ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की अभिनेत्रियों के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं तथा इस बीच पवित्रा लोकेश की एक तस्वीर वायरल हो रही है। पवित्रा लोकेश का एक इंस्टा पोस्ट ख़बरों में है, जहां वो टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वालीं दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा लोकेश ने एक पोस्ट किया था, जो वायरल हो रहा है।  पवित्रा लोकेश का ये पोस्ट दो-तीन दिन पुराना, 10 अप्रैल का है। इस फोटो में  पवित्रा लोकेश स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी ये फोटो उनके कंधे से थोड़ा नीचे तक है। वहीं उनका एक हाथ उनके स्वयं के कंधे पर है।

सोशल मीडिया पर पवित्रा लोकेश के इस तस्वीर पर तेजी से प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां पवित्रा लोकेश के प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ कई इंस्टा यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ प्रशंसकों ने उनके लुक्स की प्रशंसा की है तो कुछ ने काफी भद्दे कमेंट्स किए हैं। पवित्रा लोकेश की उम्र 44 वर्ष हैं तथा अक्सर ख़बरों में रहती हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले भी पवित्रा लोकेश उनके एक वीडियो को लेकर ख़बरों में थीं। पवित्रा लोकेश के पति का नाम नरेश बाबू है, जो उनसे आयु में 15 वर्ष बड़े हैं। पवित्रा लोकेश और नरेश बाबू ने एक लिप लॉक वीडियो साझा करते हुए उनके रिलेशनशिप की घोषणा की थी। उस समय भी पवित्रा लोकेश खबरों में रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक के अनुसार, नरेश की आयु 59 है तथा पवित्रा लोकेश संग उनकी ये चौथी शादी है।

सबके सामने हर्ष लिंबाचिया ने उड़ाया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, वीडियो देख हैरान हुए लोग

मनोरंजन जगत के फिर पसरा मातम, अब इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -