मरने के बाद प्रेमिका के भूत ने किया प्रेमी को परेशान, पुलिस भी रह गई हैरान
मरने के बाद प्रेमिका के भूत ने किया प्रेमी को परेशान, पुलिस भी रह गई हैरान
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस ने 6 महीने पश्चात् जंगल से लड़की की लाश बरामद कर क़त्ल का बड़ा खुलासा किया है। रिसदी क्षेत्र की रहने वाली अंजू यादव का क़त्ल उसी के प्रेमी गोपाल खड़िया ने किया था एवं लाश को जंगल में 20 फुट गड्डा खोदकर दफना दिया था। बुधवार को पुलिस-प्रशासन की उपस्थिति में लाश को गड्डा खोदकर निकाला गया। गोपाल ने पुलिस को बताया कि क़त्ल के पश्चात् उसकी प्रेमिका का भूत परेशान करता था। जिसके कारण वह डर के साये में जी रहा था।

कहा जा रहा है कि लड़की 8 महीने से गायब थी तथा घरवालों ने बेटी के गुमशुदगी की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी। यह मामला ढेलवाडीह के सागौन की नर्सरी का है। यहां रहने वाली 24 वर्षीय अंजू यादव 8 माह से लापता थी। मृतिका की मां रमशीला यादव ने जुलाई 2022 में रामपुर चौकी में बेटी के गुमशुदी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मां ने गोपाल खड़िया  (25) नाम के शख्स पर शक संदेह भी जताया था। मगर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। तत्पश्चात, पीड़ित परिवार ने एसपी से गुहार लगाई तथा पुलिस ने गंभीरता से तहकीकात आरम्भ की। 

मृतक लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी गोपाल खड़िया को मंगलवार को हिरासत में ले लिया तथा उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी ने बताया कि वो ईंट भट्ठे में ट्रैक्टर ड्राइवर है एवं अंजू यादव भी वहां ईंट लोड करने का काम करती थी। दोनों के बीच वहीं मुलाकात हुई तथा कुछ दिनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। उनका प्रेम प्रसंग तीन साल चला। तत्पश्चात, प्रेमिका उस पर शादी का दबाव बनाने लगी। शादी के बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होने लगा। इससे परेशान होकर उसने प्रेमिका अंजू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। वह अपनी प्रेमिका को बहाने से ढेलवाडीह के सागौन की नर्सरी में ले गया। जहां उसने गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया एवं नर्सरी में लाश को 20 फुट गड्डा खोदकर दफना दिया। इसके अतिरिक्त उसने पुलिस को बताया कि हत्या के पश्चात् उसकी प्रेमिका का भूत परेशान करता था। जिसके कारण वह डर के साये में जी रहा था। पुलिस ने अपराधी की निशानदेही पर कार्यपालिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में मृतका के कंकाल को जेसीबी की सहायता से गड्ढा खोदकर निकाला। मौके पर रामपुर एवं मानिकपुर चौकी पुलिस उपस्थित रही। मृतिका की मां ने बेटी का कंकाल देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

MP में दिखा शोले का दृश्य, शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स और फिर...

'भले हमें मरना ही क्यों ना पड़े लेकिन...', मोहन भागवत का आया बड़ा बयान

पिता ने डांटा तो गुस्साए बेटे ने लगा दी कुएं में छलांग, ऐसे बची जान  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -