पहली होगी जांच उसके बाद होगा टी-20
पहली होगी जांच उसके बाद होगा टी-20
Share:

करांचीः अभी फिलहाल एशिया विश्व कप टी-20 मैच जारी है जहां अब उम्मीद जताई जा रही है कि पाकिस्तान फिर से भारत में क्रिकेट के लिए आयेगा लेकिन काफी आलोचनाओं के चलते पाकिस्तान सरकार चाहती है कि पहले हमारे द्वारा भारत कि स्थितियों का मुआयना किया जायेगा उसके बाद हमारी पाकिस्तानी टीम भारत आयेगी।

ताजा सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान सरकार ने फैंसला लिया है कि भारत में पहले पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा को देखते हुए पहले भारत में सुरक्षा का जायजा लेने के लिये भारत में सुरक्षा दल भेजने के निर्देश दिए हैं। शहरयार ने कहा है कि अब स्थिति यह है कि इस सुरक्षा दल कि हरी झंडी मिलने के बाद हम भारत में अपनी टीम भेंजगें उन्होने यह भी कहा कि सरकार ने हमें विश्व कप टी-20 में खेलने कि अनुमति दे दी थी लेकिन धर्मशाला में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर सुरक्षा चिंताओं को लेकर प्रधानमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी गयी हैं।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान कि विश्व कप टी-20 में भागीदारी तब होगी जब सुरक्षा दल की रिपोर्ट पाॅजीटिव हो। मतलब यह सब सुरक्षा दल कि रिपोर्ट पर ही निर्भर करता है। शरीफ को निसार अली खान ने इस्लामाबाद में आज बैठक में पूरी जानकारी दी जिसमें उन्होने साफ किया कि पाकिस्तानी टीम के लिए नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग के समन्वय से आयोंजाकों द्वारा फुलप्रूफ सुरक्षा गांरटी मिलनी चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -