सर्जरी के बाद कुछ ऐसी दिखने लगी श्रुति हासन
सर्जरी के बाद कुछ ऐसी दिखने लगी श्रुति हासन
Share:

फिल्मीं दुनिया में चेहरे की सर्जरी का एक ट्रेंड हो चला है. बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है, जिसमें किसी के चेहरे बिगड़ गए तो कोई पहले से खूबसूरत हो गया. इस लिस्ट में वैसे तो ढेरों नाम है, उन्हीं में एक नाम है साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी  एक्ट्रेस श्रुति हासन का. फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी दिखाई देती थी श्रुति हासन.

बॉलीवुड में लक फिल्म से इमरान खान के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति ने लक के बाद अपनी नाक और होठों की सर्जरी करवाई जिसके बाद उनका लुक पूरी तरह बदल गया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में श्रुति काफी फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. पापा कमल हासन के करीब श्रुति एक्टर के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.

नाक की सर्जरी को लेकर श्रुति ट्रोल भी हो चुकी हैं. इस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था- मुझे सांस लेने में दिक्कत होती थी इसलिए मुझे सर्जरी करवानी पड़ी. अब मैं ठीक हूं. इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है. श्रुति ने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था. ये गाना उन्‍होंने अपने पिता की फिल्‍म 'थेवर मगन' में गाया था. यही नहीं, उन्‍होंने फिल्‍म 'चाची 420' में अपने पिता के साथ गाना भी गाया है.

बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका

प्रियंका की हॉट क्लीवेज पर क्या कह गई कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -