जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में कदम रखने जा रही हैं मालविका मोहनन
जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में कदम रखने जा रही हैं मालविका मोहनन
Share:

मलयालम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने लोकप्रिय टॉलीवुड और कॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है। अब फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार मास्टर गर्ल बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का विस्तार करने की योजना बना रही है और शंकर के निर्देशन में एक आगामी अनाम परियोजना में मेगा पावर स्टार राम चरण के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मालविका मोहनन युवा और हो रहे अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली थीं, लेकिन यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया। और अब सुनने में आ रहा है कि मालविका मोहनन राम चरण और शंकर की उच्च बजट वाली फिल्म में नायिका की भूमिका के लिए सबसे आगे हैं, जिसे प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। जाहिर है, एक बड़े स्टार हीरो ने शंकर को मालविका के नाम की सिफारिश की और अब हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह चरण की फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रचनात्मक और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता शंकर शिवाजी, जेंटलमैन, अन्नियां, एंथिरन जैसी अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, बहुमुखी अभिनेता कमल हासन के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 पर काम कर रहे हैं। एक्शन ड्रामा अभी पूरा नहीं हुआ है।

बायर इंडिया ने भारत में की उपभोक्ता स्वास्थ्य प्रभाग की शुरूआत

RBI गवर्नर ने कहा- "भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 600 अरब डॉलर से..."

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -