रास्ते में गाड़ी रुकवाकर दिनदहाड़े बीटेक स्टूडेंट पर किए चाकू से वार, मची सनसनी
रास्ते में गाड़ी रुकवाकर दिनदहाड़े बीटेक स्टूडेंट पर किए चाकू से वार, मची सनसनी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बीटेक के एक छात्र का सरेराह चाकू घोंपकर क़त्ल के आरोप में पुलिस ने 19 वर्षीय BBA छात्रा सहित 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अफसर ने बृहस्पतिवार को यह खबर दी। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिषेक आनंद ने बताया कि बी.टेक के छात्र प्रभास उर्फ मोनू (22) का बुधवार तड़के उस वक़्त चाकू घोंपकर क़त्ल कर दिया गया था जब वह कार से अपने चार दोस्तों के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए जा रहा था।

उन्होंने बताया कि हत्याकांड में गिरफ्तार अपराधियों की पहचान तान्या, छोटू, शोभित एवं रितिक के तौर पर हुई है। DCP के अनुसार, छोटू, शोभित और रितिक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। आनंद ने बताया, 'तान्या (19) मूलत: खरगोन की रहने वाली है। वह इंदौर में BBA प्रथम वर्ष की पढ़ाई के साथ एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी भी कर रही है।' उन्होंने बताया कि तान्या और उसके तीन साथियों ने कार में सवार टीटू और रचित नाम के लकड़ों पर जानलेवा हमले की नीयत से चार पहिया गाड़ी मार्ग में रुकवाई जिसमें प्रभास भी बैठा था। 

DCP ने बताया, 'चाकू से किए गए हमले में टीटू एवं रचित तो बच गए, मगर कार की पिछली सीट पर बैठे प्रभास की चाकू लगने से हुए गंभीर घाव की वजह से मौत हो गई।' उन्होंने बताया कि हत्याकांड की मुख्य आरोपी तान्या की टीटू और रचित से दोस्ती थी, मगर बाद में उनके बीच किसी कारणमनमुटाव हो गया था। DCP के अनुसार, इस मनमुटाव के चलते ही उन पर हमला किया गया था।

कटिहार कांड पर बोले चिराग पासवान- 'ये जंगलराज नहीं तो क्या है?'

झारखंड में सड़कों पर उतरे लोग, सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में रांची बंद

'बहुत छोटी घटना, होती रहती है..', कॉलेज में छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने पर बोले कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -