सीएम के पद से हटने के बाद ट्रैक्टर की सीट पर नजर आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वायरल हुआ वीडियो
सीएम के पद से हटने के बाद ट्रैक्टर की सीट पर नजर आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोपाल: शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का भाजपा में भविष्य क्या होगा, ये आना वाला समय ही बता सकता है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि उन्होंने चने की बुआई की.

यह वीडियो शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, ''अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है...धरती मां धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है. पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया. आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की.''  शिवराज सिंह चौहान ने 28 सेकेंड का वीडियो साझा किया है. शिवराज के साथ ट्रैक्टर पर दो और लोग हैं जो उन्हें गाइड करते हुए दिखाई दे रहे है. 

सोशल मीडिया पर लिखा यह बायो: खबरों का कहना है की शिवराज सिंह चौहान की पहचान है कि वो सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहते हैं. मुख्यमंत्री  की कुर्सी जाने के उपरांत उनका 'एक्स' पर लिखा हुआ बायो भी चर्चा में है. शिवराज सिंह चौहान ने 'इमोशनल कार्ड' खेलते हुए खुद को 'भाई और मामा' बताया है. खुद से लिए शिवराज ने इस संबोधन का उपयोग पहली बार नहीं किया है. उन्होंने रैलियों और सभाओं में हमेशा 'मामा' और 'भाई' कहते सुना गया है. एक्स पर शिवराज के 9.2 मिलिनय फॉलोअर्स हैं. बता दें कि 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण से पहले पूर्व सिंह शिवराज ने प्रेस को संबोधित किया था

 

जिसमें उन्होंने यह  बोला था कि एक पार्टी ने साधारण से कार्यकर्ता को 18 वर्ष तक सीएम बनने का मौका दिया है. यह पहलू लोगों को देखना चाहिए. बीजेपी द्वारा सीएम के नाम के एलान के उपरांत शिवराज सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसके उपरांत 'लाडली बहनें' उनसे मिलने उनके आवास पहुंची और उनसे गले लगकर रोती हुई दिखाई दी.  बता दें कि सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश की महिलाओं के लिए 'लाडली बहना योजना' की शुरुआत की थी जिसमें महिलाओं को आर्थिक सहायता दी जाती है. 

महाराष्ट्र में बजट सत्र से पहले बहाल होगी पुरानी पेंशन योजना? अजित पवार ने दिया ये जवाब

CM बनते ही एक्शन में आए डॉ. मोहन यादव, BJP कार्यकर्ता की हथेली काटने वाले 5 आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

MP में यादव CM बनने पर आई तेज प्रताप की प्रतिक्रिया, बोले- 'सम्मान मिलना अच्छा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -