साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री
साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री
Share:

सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दीवाली की कास्टिंग को लेकर आए दिन नए अपडेट्स भी आने लगे है. कभी कोई मूवी छोड़ रहा है तो कभी किसी को बाहर निकाला जा चुका है. अब चर्चा है कि सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दीवाली में फेमस साउथ इंडियन अभिनेत्री की एंट्री हुई है.

सलमान की मूवी में एक और साउथ एक्टर की एंट्री: मूवी में पहले से दो साउथ स्टार्स काम करते हुए दिखाई देने वाले है. पूजा हेगड़े और वेंकटेश दबंग सलमान खान की मूवी में लीड रोल प्ले करने वाले है. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सलमान खान ने फिल्म में एक और साउथ इंडियन अभिनेता को कास्ट किया है. ये नाम है पॉपुलर एक्टर जगपति बाबू का आ चुका है. जो कभी ईद कभी दीवाली में विलेन का रोल प्ले करने वाले है रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि सलमान खान पैन इंडिया मूवी बना रहे हैं. इसलिए कास्टिंग पर उनका बहुत फोकस है. बेस्ट कास्टिंग करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

कभी ईद कभी दीवाली बनेगी पैन इंडिया फिल्म: ''वे मूवी की टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के कलकारों के बारे में भी जानकारी दी है. पहले उन्होंने मूवी में पूजा हेगड़े को लॉक  कर दिया गया है, फिर अपने करीबी मित्र वेंकटेश को. अब सलमान ने तेलुगू मूवी इंडस्ट्री के एक और फेमस अभिनेत्री को अपनी मूवी में लिया है. जो कि जगपति बाबू हैं.'' बता दें कि, जगपति बाबू को दबंग 3 में कास्ट किया जाना था लेकिन वे डेट इश्यू के चलते मूवी नहीं  कर पाए थे.

अब जब सलमान ने दोबारा से मूवी ऑफर की तो जगपति बाबू ने तुरंत हामी भी भर दी है. टीम को एक आइडल विलेन की तलाश थी जो सलमान खान और वेंकटेश को तगड़ी फाइट देखने के लिए मिल सके. ऐसे में जगपति बाबू से बेहतर अभिनेता कोई हो नहीं सकता था. हालांकि अभी मूवी में साउथ एक्टर की कास्टिंग को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. कभी ईद कभी दीवाली में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल भी नजर आएंगी. ये फिल्म 30 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. 

भाषा विवाद को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही दिल जीत लेने वाली बात

कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा...झूठ बोलकर उधार लिए 56 लाख रुपए

बॉलीवुड में अनुपम खेर ने पूरे किए 38 वर्ष, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -