कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा...झूठ बोलकर उधार लिए 56 लाख रुपए

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर खबरों में चाहें रहते है। हालांकि, इस बार वह कानूनी पचड़े में फंसने के चलते चर्चाओं में आ चुके है। राम गोपाल के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मामल भी दर्ज किया जा चुका है। उन पर एक प्रॉडक्शन हाउस के ओनर से उधार लिए 56 लाख रुपए न लौटाने का इल्जाम भी लगा दिया है। राम गोपाल वर्मा के विरुद्ध ये शिकायत शेखर आर्ट क्रिएशन्स के कोप्पाडा शेखर राजू ने दर्ज करवाए दी है। उनकी शिकायत पर फिल्ममेकर के विरुद्ध मियापुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया है। शिकायतकर्ता ने इल्जाम लगाया कि वर्मा ने मूवी 'दिशा' को बनाने के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे और मूवी की रिलीज से पहले वापस करने का वादा भी कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पैसे अब तक नहीं लौटाए गए है।

मूवी 'दिशा' 2019 में हुए हैदराबाद की एक डॉक्टर के सामूहिक बलात्कार और उसके कत्ल पर आधारित थी। इसमें चार दोषी शामिल थे जिन्हें बाद में पुलिस ने एनटाउंटर में मारा जा चुका था। राजू ने पुलिस को कहा है कि फिल्ममेकर से उनकी कुछ वर्षों  पहले एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के माध्यम से पहचान हुई थी। उन्होंने जनवरी, 2020 में 8 लाख रुपये और कुछ दिनों के उपरांत 20 लाख रुपये दिए थे। जिसके उपरांत उन्होंने ये रकम छह महीने में लौटाने का भी वादा कर चुके है। लेकिन एक माह बाद यानी फरवरी, 2020 को राम गोपाल वर्मा ने दोबारा कॉल किया और आर्थिक समस्या होने का हवाला देते हुए 28 लाख रुपये और उधार ले चुके थे। इसके साथ ही एक्टर ने मूवी की रिलीज पर या उससे पहले पूरे 56 लाख रुपये लौटाने की बात भी कही थी। लेकिन जनवरी, 2021 में उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि फिल्म 'दिशा' को वह प्रोड्यूस ही नहीं कर रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा ने उन्हें धोखा तक दे दिया है। अब शख्स की शिकायत के उपरांत पुलिस ने फिल्ममेकर के विरुद्ध IPC की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), 417 (धोखाधड़ी के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत केस भी दर्ज किया जा चुका है।

बॉलीवुड में अनुपम खेर ने पूरे किए 38 वर्ष, वीडियो शेयर कर कही ये बात

लंदन में वेकेशन मानती हुई नजर आई सारा अली खान

सेल्फी क्लिक करने के बीच नहीं सम्भल रही थी दिव्या की ड्रेस...बाल बाल Oops मोमेंट का शिकार होते- होते बची एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -