श्री राम के बाद अब 'महादेव' बनेंगे प्रभास! इंटरनेट पर वायरल हुआ कनप्पा का फर्स्ट लुक
श्री राम के बाद अब 'महादेव' बनेंगे प्रभास! इंटरनेट पर वायरल हुआ कनप्पा का फर्स्ट लुक
Share:

फिल्म कनप्पा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये फिल्म शिव भक्त कनप्पा की कहानी है, जिन्हें थिनप्पन, थिन्नन, धीरा, कन्यन, कन्नन आदि भी बोला जाता है। फिल्म में लीड रोल में तेलुगू अभिनेता विष्णु मांचू दिखाई देंगे, जबकि प्रभास समेत कुछ और स्टार्स का कैमियो होगा। कनप्पा के पोस्टर रिलीज के साथ ही प्रभास की चर्चा तेज हो गई है। 

फिल्म कनप्पा के ऑफिशियल पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं। फिल्म के पोस्टर इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किए गए हैं। यानी ये एक पैन इंडिया फिल्म हो सकती है, जो हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर में एक व्यक्ति धनुष हाथ में लिए निशाना साधते नजर आ रहा है। वहीं पीछे जंगल और झरने की सहायता से शिवलिंग दिखाई दे रहा है। हालांकि पोस्टर में शख्स का चेहरा नहीं नजर आ रहा है मगर ये कनप्पा हैं, जिनका किरदार विष्णु मांचू निभा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म कनप्पा में प्रभास का कैमियो होगा तथा वो फिल्म में भगवान शिव के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं हुई है। याद दिला दें कि इससे पहले प्रभास, फिल्म आदिपुरुष में प्रभु राम की भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म न सिर्फ डिजास्टर साबित हुई बल्कि कई वजहों से ट्रोल भी किया गया था। वहीं आदिपुरुष से पहले 'साहो' और 'राधे श्याम' भी फ्लॉप हुई थी। वहीं इन दिनों वो सालार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं तथा आने वाले समय में सालार के पश्चात् वो प्रोजेक्ट कल्कि 2898 में दिखाई देंगे। वहीं कनप्पा के साथ क्या होगा, ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा।

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

VIDEO! इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर कर डाला अपना वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

सारा अली खान करेंगी शादी! करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -