किंग खान के बाद सामने आया पवन सिंह का 'जबरा फैन'
किंग खान के बाद सामने आया पवन सिंह का 'जबरा फैन'
Share:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'फैन' का गाना 'मैं तेरा फैन हो गया' तो आपने सुना ही होगा. यही नहीं बल्कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आया था. ठीक उसी तरह अब हाल ही में भोजपुरी जगत के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह के फैन का एक गाना आया हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पवन सिंह का फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहा हैं इस गाने के बोल 'फैन हम हईं पवन के...'. हैं. ख़ास बात यह है कि रिलीज के बाद से अब तक इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबरों की माने तो पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'माँ तुझे सलाम' को लेकर व्यस्त हैं.

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों जारी कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा भी पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'सत्या रिटर्न्स', 'शेर सिंह' जैसी फिल्मो में नजर आने वाले हैं.

यू ट्यूब क्वीन के बाद आम्रपाली दुबे बनी इस ख़िताब की क्वीन

गौरतलब है कि भोजपुरी जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी काफी पॉपुलर हैं. पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' में नजर आये थे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था.

ये भी पढ़े

खेसारीलाल के साथ दिखीं आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री

40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी '2001 डेड वन'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -