खेसारीलाल के साथ दिखीं आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री
खेसारीलाल के साथ दिखीं आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को हाल ही में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है, गौरतलब है कि उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी जगत में एक अलग मुकाम हासिल किया है. आज के समय में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं. इन दिनों खेसारीलाल अपनी आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर चर्चा में हैं.

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ट्रेलर में अभिनेता खेसारी लाल यादव बेहद ही खास अंदाज़ में नजर आये थे. अब हाल ही में फिल्म का एक नया गाना जारी किया गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी नजर आ रही हैं.

यू ट्यूब क्वीन के बाद आम्रपाली दुबे बनी इस ख़िताब की क्वीन

खास बात यह है कि इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक गाने को करीब 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के दो गानों में आपको भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी भी नजर आएँगी जिसे फिल्म के ये दो गाने एक अलग ही छाप छोड़ने वाले हैं.

 

अभिनेत्री आकांक्षा का कहना हैं कि उन्हें खेसारीलाल यादव के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा वही अभिनेता खेसारी लाल यादव ने आकांक्षा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद ही खूबसूरत और एक बेहतरीन अदाकारा हैं.

ये भी पढ़े

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

यू ट्यूब क्वीन के बाद आम्रपाली दुबे बनी इस ख़िताब की क्वीन

40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -