सीमा हैदर के बाद प्यार के लिए सरहद पार से आकर प्रेमी को ले गई 'जूली', युवक की खून से लथपथ तस्वीरों ने मचाया बवाल
सीमा हैदर के बाद प्यार के लिए सरहद पार से आकर प्रेमी को ले गई 'जूली', युवक की खून से लथपथ तस्वीरों ने मचाया बवाल
Share:

मुरादाबाद: पाकिस्तान की सीमा हैदर की भांति बांग्लादेश से जूली नाम की एक महिला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद आई थी। उसने अजय नाम के शख्स से हिंदू बनकर शादी की। तत्पश्चात, अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गई। वहां से जूली ने अजय के परिजनों को ऐसी तस्वीरें भेजीं, जिन्हें देख अजय के घरवाले डर गए। तस्वीरों में अजय खून से लथपथ नजर आ रहा था। परिजन पुलिस के समीप पहुंचे तो पुलिस ने तहकीकात की। पुलिस ने इस केस में नया खुलासा किया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित गौतम नगर में रहने वाले अजय नाम के शख्स की मां ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें कहा था कि जूली नाम की महिला अपनी 11 वर्षीय बेटी हलीमा के साथ बांग्लादेश से आई थी। जूली ने हिंदू रीति रिवाज से अजय से शादी की, फिर अजय को साथ ले गई। वहां से अजय की खून से लथपथ तस्वीरें भेजी हैं। अजय की मां ने SSP को प्रार्थना पत्र देकर अपने बेटे की जान को खतरा बताते हुए भारत लाने के लिए सहायता मांगी। पुलिस ने अजय की मां सुनीता के प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेकर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अजय की मां से पूछताछ की तो अजय की वॉट्सएप कॉल आई। पुलिस ने उससे बात की। कॉल पर अजय ने बताया कि वह स्वयं अपनी इच्छा से जूली के साथ बांग्लादेश गया है।

अजय की जो खून से लथपथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसका जिक्र अजय की मां सुनीता ने प्रार्थना पत्र में किया था, उसको लेकर पुलिस ने कहा कि वीडियो कॉल पर जब बात हुई तो चोट के बारे में पूछने पर अजय ने स्पष्ट नहीं बताया, किन्तु यह अवश्य कहा कि मैं यहां ठीक हूं। पुलिस द्वारा जारी नोट के मुताबिक, अजय ने वीडियो कॉल पर कहा कि मेरे घरवाले मुझे बेदखल कर रहे थे, इसलिए मैं खुद अपनी इच्छा से जूली के साथ बांग्लादेश आ गया। जूली के बारे में वॉट्सएप कॉल पर अजय ने बताया कि जूली का असली नाम जूलिया अख्तर है। जूली का अपना मकान है, जिसमें 7-8 कमरे हैं। उन कमरों के किराए से घर का खर्च चलता है। जूली के पति की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है।

वही इस मामले को लेकर अब स्थानीय अभिसूचना इकाई (LIU) ने मंगलवार को शख्स की मां सुनीता को पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे  इस मामले की गंभीरता से तहकीकात हो पाए। एलआईयू ने कई घंटे तक अजय की मां से पूछताछ की। इस मामले को लेकर SSP हेमराज मीणा ने कहा कि थाना सिविल लाइंस में एक महिला ने प्रार्थना पत्र दिया था। उसमें कहा था कि उनका बेटा 24 वर्षीय अजय सैनी किसी जूली नाम की लड़की के साथ कहीं चला गया है। इसकी तहकीकात की गई तो पता चला कि अजय की किसी लड़की से फेसबुक पर बात होती थी। उसका नाम जूली है। उसने कहीं मंदिर में शादी भी की थी। अब वह महिला वापस कहीं चली गई है। उसी के साथ लड़का गया था, अभी वापस नहीं आया है।

महिला बांग्लादेश की बताई जा रही है, मगर अभी तक उसके सिलसिले में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। उनका पासपोर्ट और जो डिटेल है, वह भी तस्दीक नहीं हो पाए हैं। अभी तक जो खबर प्राप्त हुई है, उसमें लड़के ने फेसबुक पर अपनी मम्मी से बात भी की है, जिसमें उसने बताया था कि मुझे यहां पर परेशान किया जा रहा है, मगर उससे दोबारा बात की गई तो उसने बताया कि वह वहां अपनी इच्छा से गया है। इस सिलसिले में तहकीकात की जा रही है। खून से लथपथ तस्वीरों के सिलसिले में लड़के ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया है। मां और बेटे के बीच क्या बात हुई है, इस सिलसिले में अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। शख्स ने यही बताया है कि कोई समस्या नहीं हो रही है, मैं अपनी इच्छा से आया हूं। इस सिलसिले में जो प्रोसीजर होता है, उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इसकी तहकीकात की जा रही है।

कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 6 आतंकी

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, धमाके की योजना बना रहे 5 संदिग्ध आतंकी हुए गिरफ्तार

सोनिया, ममता या अरविंद केजरीवाल? जानिए किसने दिया गठबंधन का नाम 'INDIA' रखने का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -