सचिन, अजहर,धोनी के बाद युवी की भी जिद.....

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजों मे शामिल युवराज सिंह जो की जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हेजल कीच के साथ में शादी के बंधन में बंधने वाले है. तथा युवराज सिंह के बारे में एक और बात का खुलासा हुआ है. आपको बता दे की अभी जिस प्रकार से दिग्गज क्रिकेटरों के जीवनों पर फिल्म बनाई जा रही है जिसमे की मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन तथा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बायोपिक बन कर पूरी तरह से तैयार है।

अपने एक बयान में विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी कहा है कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह भी अपनी बायोपिक बनाएंगे। युवराज ने शनिवार को अपनी बायोपिक के बारे में कहा कि इस समय क्रिकेट मेरे लिए सर्वोपरि है।

हां निश्चित रूप में फिल्म के माध्यम से मैं अपनी कहानी बताना चाहता हूं लेकिन केवल संन्यास के बाद ही मैं इस पर काम करूंगा। युवराज ने कैंसर से लड़ने के बाद क्रिकेट में जबर्दस्त वापसी की है। युवराज ने युवाओं को अपनी कहानी सुनाने और उन्हें उत्साहित करने के लिए 2013 में 'द टेस्ट ऑफ माई लाइफ' किताब को भी लिखा था।
        

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -