अल्लू अर्जुन ने एटली के साथ एक नई फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की
अल्लू अर्जुन ने एटली के साथ एक नई फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की
Share:

पुष्पा स्टार अल्लू भारत के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता बनने की राह पर है। आखिरकार, 'पुष्पा: द राइज' 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली और एकमात्र महामारी युग की फिल्म थी। यह संभावना है कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों में अभिनय के लिए भुगतान भविष्य में आसमान छू जाएगा।

अब अल्लू अर्जुन की अफवाह है कि वह अगली बार एक अखिल भारतीय परियोजना पर एटली के साथ सहयोग करेंगे, लाइका प्रोडक्शंस इस तस्वीर का निर्माण करेगी, जिसने पहले 2.0, कथी और दरबार जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। कहा जाता है कि लाइका ने तेलुगु अभिनेता को फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की मोटी फीस दी थी।

 

पुष्पा: द राइज़ की असाधारण सफलता ने अल्लू अर्जुन की अखिल भारतीय हस्ती के रूप में व्यापक स्थिति को मजबूत किया है, जब वह एक दुर्जेय कलाकार से एक सफल व्यावसायिक स्टार के रूप में सहजता से चले गए। अभिनेता ने 15 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हासिल करके मकर संक्रांति मनाई।

आपको बता दें कि सुकुमार की फिल्म पुष्पा सभी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। निजाम में, फिल्म ने एक सर्वकालिक रिकॉर्ड (तेलंगाना) स्थापित किया। इस बीच, तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक को अप्रत्याशित सफलता मिली। पुष्पा: द राइज 2021 की सबसे सफल फिल्म थी, जिसने बड़े पैमाने पर अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया था। पूर्णकालिक मनोरंजन में मलयालम स्टार फहद फासिल भी प्रतिपक्षी भंवर सिंह शेखावत के अलावा अल्लू अर्जुन के रूप में पुष्पा राज और रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रूप में शामिल हैं।

भामकलापम के वेब शो में यह एक्ट्रेस काम करेंगी

इस दिन रिलीज होगी थलपति विजय, वामशी पेडिपल्ली की स्टारर

भाई की डेथ सेरेमनी में फूट-फूटकर रोये महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -