कोरोना वायरस की चपेट में आए ब्रिटिश के पीएम बोरिस जॉनसन
कोरोना वायरस की चपेट में आए ब्रिटिश के पीएम बोरिस जॉनसन
Share:

ब्रिटेन:एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज इस कदर बढ़ चुका है कि पूरी दुनिया के लिए आफत बन गया है. वहीं अब तक इस वायरस की चपेट में आने से 24 हजार लोगों की मौतें हो चुकी है. वहीं इस बीमारी के प्रकोप से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. और ब्रिटेन में प्रिंस चार्ल्स के बाद अब प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मैट हैनकॉक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआइ ने यह जानकारी दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार जानसन ने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा कि हल्के लक्षणों के बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट पाजिटिव आया है और अब उन्होंने डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मैंने 10 डाउनिंग स्ट्रीट में खुद को आइसोलेट कर लिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ सरकार की लड़ाई में वह वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए ब्रिटिश सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे. मालूम हो कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 578 लोगों की मौत हो चुकी है. 

खुद को किया आइसोलेट: समाचार एजेंसी के मुताबिक- जॉनसन ने ट्वीट कर कहा, ‘पिछले 24 घंटे में मुझे हल्के लक्षण उभरे और टेस्ट पॉजिटिव आया है. अब मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं. लेकिन ऐसे वक्‍त में जब हम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने बताया कि हल्के लक्षण उभरने के बाद गुरुवार को चिकित्सक की सलाह पर जॉनसन का कोरोना का टेस्ट कराया गया था जिसका परिणाम पॉजिटिव आया है. डॉक्‍टर की सलाह के मुताबिक, प्रधानमंत्री डाउनिंग स्ट्रीट में अलग थलग रह रहे हैं. वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे.

ईरान में फैला कोरोना का खौफ तो लोगों ने पी लिया मेथेनॉल

कोरोना वायरस प्राकृतिक है या मानव निर्मित, ​जल्द हो सकता है खुलासा

दुनिया के लिए काल बना कोरोना, इन देशों में पल पल में हो रही मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -