नुपुर शर्मा के बाद इस बीजेपी नेता ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नुपुर शर्मा के बाद इस बीजेपी नेता ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के आदित्यपुर में एक स्थानीय महिला बीजेपी नेता को नुपुर शर्मा के समर्थन में आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट लिखने पर गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले एक मुस्लिम शख्स को ऐसे ही मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, प्रदेश के सरायकेला-खरसावां जिले की बीजेपी की जिला समिति की कार्यकारी समिति की सदस्य अनीशा सिन्हा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। 

वही सिन्हा के खिलाफ भादंवि की धारा 295 ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य) तथा धारा 153 ए (तमाम समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि बीजेपी नेता का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

वही नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के पश्चात् जिले में अलर्ट है। रांची में इस मामले को लेकर बीते हफ्ते व्यापक हिंसा हुई थी। सरायकेला पुलिस ने तनाव फैलने से रोकने के लिए सोशल मीडिया की निगरानी बढ़ा दी है। इस टिप्पणी के पश्चात् बीजेपी ने नुपुर शर्मा को पार्टी से ससपेंड कर दिया है। इस टिप्पणी से देश दुनिया में हंगामा मच गया था। पूर्व बीजेपी प्रवक्ता शर्मा के खिलाफ कई प्रदेशों में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। 

JDU ने अजय अलोक को पार्टी से किया निष्काषित, RCP सिंह से नजदीकियों के चलते गिरी गाज

अमित शाह के बयान पर CM नीतीश ने किया पलटवार, बोले- 'वो कैसे बदल देंगे इतिहास?'

PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -