'अनुपमा' की नंदिनी के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी छोड़ी TV, नाम जानकर लगेगा झटका
'अनुपमा' की नंदिनी के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी छोड़ी TV, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टेलीविज़न के कई कलाकार ऐसे हैं जो हिट होने के बाद किसी कारण टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर जा चुके हैं। इसमें 'अनुपमा' (Anupama) में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosale) का नाम सम्मिलित है। अनघा ने कुछ समय पहले ही अनुपमा सीरियल को छोड़ आध्यात्म का मार्ग अपना लिया है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक और जाने-माने सीरियल में दिखाई देने वाली एक और एक्ट्रेस ने टेलीविज़न जगत को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस खबर के आते ही टीवी की दुनिया में हलचल मच गई है। 

दरअसल, इस एक्ट्रेस का नाम कनिष्का सोनी हैं। कनिष्का नामचीन सीरियल 'दिया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) में दिखाई दी थीं। इस सीरियल में कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने दाईसा की बहू का किरदार निभाया था। खबरों की मानें तो कनिष्का सोनी ने अब टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

कनिष्का सोनी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। कनिष्का ने बातचीत में कहा कि हॉलीवुड में एंट्री करना चाहती है जिस कारण उन्होंने ये फैसला किया। कनिष्का ने बताया कि उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में दाखिला ले लिया है। आगे कनिष्का सोनी ने कहा- 'मैं अब अपना करियर हॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। ऐसे में मुझे अपना सक्सेसफुल टेलीविज़न करियर छोड़ने का कोई दुःख नहीं है। मैं यूएई में होली के बड़े इवेंट्स में भाग लेने के लिए काफी अधिक उत्साहित हूं। हमेशा से ही मेरी सपना न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ने का था। कई बॉलीवुड सितारों के बच्चे यहां पर पढ़ाई करने के लिए आते हैं। उनके साथ जुड़कर अच्छा लग रहा है।'

एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है अक्षरा सिंह की मां, आपने पहचाना क्या?

उर्फी जावेद को धोखेबाज समझ कर आश‍िक ने मारी खुद को गोली, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -