कई मुश्किलों के बाद हुई थी अल्लू की स्नेहा से शादी
कई मुश्किलों के बाद हुई थी अल्लू की स्नेहा से शादी
Share:

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है. अल्लू की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. वह लाखों दिलों में को जीत रहे है, लेकिन अल्लू के दिल में तो एक ही बसती हैं और वह हैं स्नेहा रेड्डी(Sneha Reddy). अल्लू और स्नेहा की जोड़ी परफेक्ट जोड़ी में से एक कहे जाते  है. आज अल्लू के बर्थडे पर बताते हैं आपको अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी के बारे में. अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात US में दोस्त का विवाह भी हुआ था. स्नेहा को पता था कि अल्लू एक एक्टर हैं, लेकिन उन्होंने कभी उनकी मूवी नहीं देखने के लिए मिली है.

दोनों ने पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे का दिल जीत ही लिया था. दोनों के बीच बातचीत शुरूहो गई थी. पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. स्नेहा, हैदराबाद के पॉपुलर बिजनेसमैन की बेटी भी थी. कुछ वर्षों के रिलेशन के उपरांत दोनों ने शादी करने का निर्णय कर लिया था. इसके बाद अल्लू ने अपने पिता से स्नेहा के घर शादी का रिश्ता लेकर जाने की बात भी बोली थी. अल्लू के पिता, स्नेहा के घर गए और दोनों ने विवाह को लेकर बात कही थी. लेकिन स्नेहा के पिता ने शादी के लिए इंकार कर दिया था.

दोनों ने ठान लिया था एक होकर रहेंगे: स्नेहा के पिता ने भले ही शादी के लिए इंकार कर दिया था, लेकिन स्नेहा और अल्लू एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे. उन्होंने ठान लिया था कि एक-दूसरे से विवाह करने वाले है. दोनों ने स्नेहा के परिवार को मनाने की बहुत प्रयास भी किया और आखिर में वह इसमें जीत भी गए. जिसके उपरांत दोनों ने बहुत ही धूम-धाम से 6 मार्च, 2011 में विवाह कर लिया है. दोनों की जोड़ी की खास बात ये है कि भले ही स्नेहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अल्लू की प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी समझती और उन्हें पूरा सपोर्ट करती हैं. वहीं अल्लू भले ही इस लाइमलाइट का भाग है, लेकिन उन्होंने कभी इसका असर अपनी पर्सनल लाइफ पर बिलकुल भी नहीं पड़ने देते है. वह स्नेहा को बहुत प्यार करते हैं. दोनों के 2 बच्चे अयान और अरहा हैं. अल्लू एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं.

सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव

थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -