मनमोहन सिंह की पंजाब में भाजपा को वोट न देने की अपील पर अमित शाह का पलटवार
मनमोहन सिंह की पंजाब में भाजपा को वोट न देने की अपील पर अमित शाह का पलटवार
Share:

लखनऊ: बीते शनिवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में देश में कई आलिया, मालिया और जमालिया देश में प्रवेश करते थे और हमारे जवानों का सिर काटकर ले जाते थे। इसमें सपा-बसपा भी कांग्रेस का समर्थन करती थीं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में डॉ। मनमोहन सिंह ने पंजाब के लोगों से भाजपा को वोट न देने की अपील की थी। जी हाँ और अब अमित शाह के इस बयान को मनमोहन सिंह की उसी अपील से जोड़कर देखा जा रहा है।

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि मनमोहन सिंह ने गुरुवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा पिछले साल सालों से सत्ता में है, लेकिन लोगों की समस्याओं के लिए यह अभी भी देश के पहले प्रधानमंत्री को जिम्मेवार ठहराती है। वहीं दूसरी तरफ चुनावी राज्य पंजाब में जनता को संबोधित करते हुए सिंह ने उन्हें भगवा पार्टी की "विभाजनकारी राजनीति" के खिलाफ आगाह किया और कहा कि भाजपा "पंजाब और पंजाबियत को बदनाम करने" की कोशिश कर रही है।

ऐसे में रायबरेली में अपने एक चुनावी भाषण में अमित शाह ने कहा, '10 सालों तक सपा-बसपा के समर्थन से कांग्रेस सोनिया-मनमोहन की सरकार केंद्र में रही। उस दौरान पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और हमारे जवानों का सिर काटकर ले जाते थे। फिर भी पीएम, इसको लेकर कुछ नहीं कर सके।' इसी के साथ पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि जब यह घटना हुई तो उन्होंने सोचा कि भाजपा सरकार भी उसी तरह प्रतिक्रिया देगी जैसे पूर्व सरकारों ने किया था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइकर कर उन्हें घर में घुसकर मारा। इसके अलावा उन्होंने कहा जब से योगी आदित्याथ ने यूपी की कमान सम्भाली है तब से यहां कोई बाहूबली नहीं है, बल्कि बजरंगबली हैं। वहीं आगे उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए हमारी आलोचना की गई, लेकिन हमारा यह कदम काफी सफल रहा।

वोट डालने पहुंचा नवविवाहित जोड़ा, सपा बोली- 'EVM सुबह से बंद पड़ी है...'

'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर

शहनाज गिल से लेकर मल्लिका शेरावत तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! जानिए 16 कंटेस्टेंट की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -