बॉलीवुड छोड़ने के बाद हॉलीवुड में दर-दर की हुई प्रियंका, कहा- 'मैं यहां नई हूं...'
बॉलीवुड छोड़ने के बाद हॉलीवुड में दर-दर की हुई प्रियंका, कहा- 'मैं यहां नई हूं...'
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड के हिट मूवी में काम कर चुकी है। वो बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ नजर आ चुकी है। लेकिन उन्होंने कुछ सालों बाद बॉलीवुड को छोड़ हॉलीवुड का दामन थाम चुकी है। वो हॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी दिखाई दिए, लेकिन वो वहां कुछ खास नहीं कर पाई है। जितना जलवा उनका बॉलीवुड में था, उतना बॉलीवुड में भी दिखाई दे चुकी है। जब उनके हॉलीवुड के सफर को लेकर प्रश्न किया गया, तो उन्होंने इसका एक ऐसा जवाब दिया जिसे सुन फैंस बहुत हैरान हो गए। उनका अभी हाल ही में सामने आया ये इंटरव्यू इन दिनों बी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड को लेकर बोली ये बात: बॉलीवुड के उपरांत हॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने 1 साक्षत्कार के चलते हर स्थान पर बने हुए है। इस इंटरव्यू में उन्होंने हॉलीवुड के सफर को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी नाम कमाना चाहती हूं। जैसे मैने बॉलीवुड में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया वैसा ही हॉलीवुड में करना चाहती हूं।' इसके आगे उन्होंने कहा- मैं हॉलीवुड में नई हूं, मुझे यहां काम करते हुए 10 साल हो गए है, मैं अब उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मुझे अच्छे रोल मिल रहे है। इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है।'

ऐसे शुरू हुआ था प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड का सफर: निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री रही है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है, उनकी मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई भी की थी। प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड डेब्यू अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको से किया था। इसके बाद वो हॉलीवुड में आगे बढ़ती ही चली जा रही है।

मनोरंजन जगत को लगा तगड़ा झटका, इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला इस एडल्ट वर्कर का शव

एम्बर हर्ड की बहन ने जॉनी डेप की उपस्थिति पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -