कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं महेश बाबू स्टारर फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. जब से साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म का ऐलान हुआ है तब से ही फैंस से लेकर फिल्मी गलियारे में फिल्म को लेकर बज्ज बना हुआ है. अभी तक मेकर्स ने इस बात का ऐलान नहीं किया है कि फिल्म में साउथ सेंसेशन महेश बाबू के अपोजिट कौन सी अदाकारा दिखने वाली है. ऐसे में महेश बाबू के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस को लेकर नए-नए नाम सामने आ रहे है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में ‘महानती’ स्टार कीर्ति सुरेश का नाम सामने आया था.

मीडिया रिपोर्ट्स करे अनुसार उससे पहले फिल्म के लिए पूजा हेगड़े के नाम को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर थी. इस बीच एक और एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है. कहा जा रहा है कि महेश बाबू की इस फिल्म में एक्ट्रेस निवेथा थॉमस की एंट्री हो सकती है. निवेथा थॉमस साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और वो रजनीकांत स्टारर फिल्म दरबार में भी लोगों को इंप्रेस कर चुकी है. तो वहीं, निवेथा थॉमस जल्दी ही पवन कल्याण स्टारर फिल्म वकील बाबू में भी दिखने वाली हैं. अब ताजा खबरों की मानें तो निवेथा थॉमस के साथ महेश बाबू स्टारर ये बिग बजट की फिल्म भी लग सकती है. हालांकि अभी ये महज अफवाह है और हमें आधिकारिक बयान का इंतजार है. 

परशुराम करेंगे निर्देशित: जानकारी के लिए हम बता दें कि महेश बाबू स्टारर इस फिल्म को परशुराम निर्देशित करने वाले है. वो इससे पहले विजय देवरकोंडा स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म गीता गोविंदम को भी डायरेक्ट कर चुके है. कहा जा रहा है कि महेश बाबू की इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए निर्देशक ने मोटी रकम वसूली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परशुराम इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए 7 करोड़ रुपये लेने वाले है. हालांकि उन्होंने 10 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते मेकर्स ये डिमांड पूरी नहीं कर पा रहे हैं और इसी के चलते ये डील 7 करोड़ रुपये में फिक्स हुई है. 

खूबसूरती के मामले में अनुष्का शेट्टी से लेकर इन एक्ट्रेस को भी मात दे चुकी है समांथा

विवादों में घिरी राणा दगुबाती की यह फिल्म

जानिए आखिर फिल्म इंडस्ट्रीस से क्यों दूर है इन स्टार्स की बेटियां