विवादों में घिरी राणा दगुबाती की यह फिल्म
विवादों में घिरी राणा दगुबाती की यह फिल्म
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर राणा दग्गूबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में रहते है. वहीं बाहुबली स्टार राणा दग्गूबाती की नई फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला अपने कंटेंट और किरदारों के नामों को लेकर विवादों में फंस गई है. जंहा सोमवार सुबह से ही इस फिल्म के चलते ट्विटर पर बॉयकॉट नेटफ्लिक्स हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. फिल्म का विरोध करने वालों का कहना है कि इस फिल्म में भगवान कृष्ण और उनकी अभिन्न सखी राधा के नामों का गलत तरीके से उपयोग किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स कृष्णा एंड हिज लीला को राणा दग्गूबाती ने प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्माण उनकी होम प्रोडक्शन कंपनी सुरेश प्रोडक्शंस ने संजय रेड्डी और वॉयकॉम 18 पिक्चर्स के साथ मिलकर कर चुके है. फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख का एलान होने से पहले से ही राणा दग्गूबाती फिल्म का अपने सोशल मीडिया पर प्रचार करते रहे हैं. रविकांत और सिद्धू की ये कहानी एक ऐसे युवा की कहानी है जो प्यार करता ही ब्रेक अप के लिए है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस संगठन के मुताबिक पहले सैक्रेड गेम्स, लैला, गूल और दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज  भी नेटफ्लिक्स ने जानबूझकर ऐसा किया और अब ये सिलसिला फिल्मों तक पहुंच गया है. हिंदुओं के आराध्य देव कृष्णा और राधा के किरदारों को अशोभनीय तरीके से दिखाने का विरोध भी ट्विटर पर सुबह से हो रहा है. लेकिन तेलुगू इंडस्ट्री के जानकारों का ये भी मानना है कि यह सब फिल्म की मार्केटिंग का हिस्सा भी हो सकता है. किसी मुद्दे पर फिल्म को लेकर विवाद खड़ा करना इन दिनों फिल्म की मार्केटिंग प्लान में शामिल होता है और इसके लिए ट्विटर पर कोई हैशटैग ट्रेंड कराना का बजट भी पहले से निर्धारित कर दिया जाता है.

न्यू हेयरस्टाइल में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

अजित कुमार ने 2 वर्ष पहले बनाई थी ऐसी तकनीक, अब इस तरह आ रही काम

इस एक्ट्रेस को बिजली विभाग ने भेजा इतने रुपए का बिल की देखते ही उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -