भाई की हत्या करने के बाद देवर ने भाभी के साथ की ऐसी हरकत, चौंकाने वाला है मामला
भाई की हत्या करने के बाद देवर ने भाभी के साथ की ऐसी हरकत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक विधवा महिला के साथ उसके देवर द्वारा मारपीट की गई। पीड़िता सुनीता देवी ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई साथ ही उसने पुलिस को कहा कि दो वर्ष पहले हुए पति के क़त्ल के पीछे भी उसके देवर राधे सिंह का ही हाथ है। बता दें, 15 जनवरी 2021 को महिला के पति का गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया था तथा उसका शव खेत से बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार किया था जो इस वक़्त जेल में बंद है। 

पीड़िता ने बताया कि जेल में बंद पति के हत्यारों ने जेल से फोन कर बताया कि उसके पति का क़त्ल देवर ने करवाया था। उन्होंने 1 लाख रुपये में हत्या का सौदा तय किया था। तत्पश्चात, कुदाल से उसके पति का गला रेत दिया था। किन्तु इस हत्या के बाद उसके देवर ने कवाल 50 हजार रुपये ही दिए। साथ ही हत्यारे अनिल ऋषि, प्रकाश ऋषि ने जेल से सुनीता को फोन पर धमकी भी दी कि यदि उन्हें जेल से नहीं निकाला तो वो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। चोटिल महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि अपराधी देवर ने उसे जमीन के बंटवारे को लेकर बुलाया था। जहां उसने पहले से ही एक एग्रीमेंट तैयार कर रखा था। जिस पर लिखा था कि वो अपने हिस्से की जमीन उसे लीज पर दे रही है। इस पर महिला ने आपत्ति जताई तथा देवर ने उसे पीट दिया। उसके मुंह और नाक से खून निकलने लगा। 

पड़ोस में रहने वाली सुनीता देवी की बहन लक्खी देवी ने बताया कि गांव में हल्ला हुआ तथा उसे किसी ने बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट हो रही है। तुरंत ही वो वहां पहुंची तो देखा कि बहन अर्ध लग्न अवस्था में खड़ी है तथा उसके कपड़े फटे हैं और उसकी नाक से खून बह रहा है। तुरंत ही उसे कपड़े पहनाए तथा टेंपो पर बैठाकर उपचार के लिए चिकित्सालय ले गई। मारपीट करने वाला उसी का देवर ही है। इस मामले पर मामले को लेकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने कहा कि घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मारपीट होने की पुष्टि हो रही है। वहीं वादी के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। घटना को लेकर अनुसंधान प्रारंभ है, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही महिला ने अपने पति के क़त्ल के पीछे देवर का हाथ बताया है। इसकी भी गहनता से तहकीकात की जा रही है।  

स्वेच्छा से विवाह को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

'भारत की समुद्री सुरक्षा..', गोवा मैरीटाइम कॉन्क्लेव में बोले राजनाथ सिंह

'NEET बैन करो..', कोर्ट जाते समय चिल्लाया गवर्नर हाउस पर पेट्रोल बम फेंकने वाला आरोपी, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -