खरगे के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस का मतलब खुद विनाश की गारंटी...'

खरगे के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस का मतलब खुद विनाश की गारंटी...'
Share:

दमोह: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक जनसभा को संबोधित किया. दमोह के इमलाई गांव में अपने भाषण के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की विफलताओं और भाजपा सरकार के तहत हुई प्रगति सहित विभिन्न मुद्दों पर प्रकाश डाला।

गरीबी उन्मूलन में कांग्रेस की विफलता

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस पार्टी गरीबी मिटाने में नाकाम रही है क्योंकि उसके नेताओं के पास सही इरादे नहीं हैं. इन वर्षों में, अमीर और अमीर हो गए, और गरीब गरीब ही बने रहे। हालाँकि, भाजपा के शासन में, गरीबी धीरे-धीरे कम हो रही है, और भारत के विकास को दुनिया भर में मान्यता मिल रही है।

भारत की अर्थव्यवस्था के लिए दृष्टिकोण

पीएम मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया की शीर्ष पांच में से एक में बदलने की प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने उल्लेख किया कि जब वह प्रधान मंत्री के रूप में अपना तीसरा कार्यकाल शुरू करेंगे, तो वह भारत की अर्थव्यवस्था को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

मध्य प्रदेश को केंद्र सरकार की सहायता

इस वर्ष, केंद्र सरकार ने मध्य प्रदेश को हजारों करोड़ रुपये की महत्वपूर्ण वित्तीय सहायता प्रदान की है, क्योंकि राज्य में कांग्रेस पार्टी का शासन नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है, तो वह 85% कमीशन लगाएगी, जिससे राज्य के लिए वित्तीय संकट पैदा हो जाएगा।

युवा कांग्रेस से सावधान रहें

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस पार्टी के वादों से सावधान रहने के लिए आगाह किया. उन्होंने कांग्रेस के ट्रैक रिकॉर्ड की आलोचना की और कहा कि उसने बुंदेलखण्ड क्षेत्र के विकास की उपेक्षा की है और केवल उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उसके हितों के अनुकूल हैं।

कांग्रेस: ​​बर्बादी की गारंटी

जब प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर बर्बादी की गारंटी होने का आरोप लगाया तो उन्होंने शब्दों में कोई कमी नहीं की। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता उनका अपमान करने के बावजूद वर्तमान में विभिन्न घोटालों और विवादों में फंसे हुए हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी.

नोटबंदी याद आ रही है

अतीत को याद करते हुए, पीएम मोदी ने नोटबंदी का कदम उठाया और बताया कि कैसे इसने उन लोगों की नींद में खलल डाला, जिन्होंने अपने गद्दों के नीचे नकदी जमा कर रखी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता उनका अपमान और आलोचना करते रहते हैं, लेकिन विभिन्न घोटालों में उनकी खुद की संलिप्तता एक स्पष्ट तथ्य है।

मध्य प्रदेश के विकास का संकल्प

पीएम मोदी ने साफ किया कि ये चुनाव सिर्फ विधायकों को चुनने का नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की प्रगति और विकास का चुनाव है. भाजपा का लक्ष्य गरीबों का उत्थान करना और राज्य का विकास सुनिश्चित करना है। अंत में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मध्य प्रदेश के दमोह यात्रा में कांग्रेस पार्टी की विफलताओं की कड़ी आलोचना और राज्य के विकास को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता शामिल थी। भारत की अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की दृष्टि से, प्रधान मंत्री ने दर्शकों को आशा और प्रगति का स्पष्ट संदेश दिया।

खरगे पर पीएम मोदी का तंज, कहा- "कांग्रेस के अध्यक्ष रिमोट से..."

'मैं अपनी खुद निंदा करता हूं...' महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर अब CM नीतीश ने सदन में मांगी माफी

'जहां भी हिंदू है, वहां गलत काम होते हैं'! हिंदुओं के खिलाफ बयान देकर बुरे फंसे कांग्रेस विधायक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -