करीना और परिणीति के न करने के बाद यामी को मिली काबिल

बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' में उनके साथ काम करने के लिए यामी को फाइनल किया गया था और कई एक्ट्रेसेस ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था. बॉलीवुड निर्देशक संजय गुप्ता, रितिक रोशन को लेकर फिल्म 'काबिल' का निर्माण करने जा रहे हैं. इस फिल्म में रितिक के साथ में यामी गौतम का चयन किया गया है. यामी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. चर्चा है मेकर्स पहले फिल्म में यामी गौमत को नहीं लेना चाहते थे.

इस फिल्म के निर्माता किसी बड़ी एक्ट्रेस को लेना चाहते थे लेकिन किसी भी एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने के लिए हां नहीं किया. निर्माता इस फिल्म में पहले करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा को लेना चाहते थे लेकिन दोनों ने ही इस फिल्म को करने के लिए इंकार कर दिया. करीना और परिणीति के मना करने के बाद यह फिल्म चली गई यामी की झोली में. दरअसल इस फिल्म में हीरोइन इंटरवल से पहले ही मर जाती है.

यह फिल्म एक अंधे लड़के की कहानी है. फिल्म में उस अंधे लड़के की गर्लफ्रेंड का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी जाती है. जिसके बाद लड़का अपनी प्रेमिका के बलात्कार और हत्या का बदला लेता है. फिल्म में हीरोइन की काफी छोटी सी भूमिका है इसलिए हीरोइन किसी भी अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए हां नहीं की और बाद में यह फिल्म यामी गौतम की झोली में चली गई.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -