लगातार 3 फ्लॉप देने के बाद अक्षय ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
लगातार 3 फ्लॉप देने के बाद अक्षय ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपकमिंग मूवीज 'कटपुतली' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। अभिनेता नहीं चाहते कि इस मूवी का हाल उनकी बाकी तीन मूवी की तरह हो। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'कटपुतली' का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया था। ये मूवी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि 2 सितंबर के दिन डिज्नी+हॉटस्टार पर दस्तक देने जा रही है। खबरों का कहना है कि  उसे जानने के बाद अक्षय कुमार के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है। ताजा अपडेट के अनुसार अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सफल डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ एक नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने कहा है कि अक्षय कुमार और राजकुमार हिरानी ने 2 दिन पहले मूवी सिटी में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग भी की। रिपोर्ट यह भी बताती है कि दोनों ने साथ में शूटिंग करते हुए खूब मस्ती भी की। यह भी बोला जा रहा है कि 'पीके' के निर्देशक अक्षय के क्विक टेक से बहुत प्रभावित हुए थे। ऐसे में कई फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी जल्द ही मूवी के लिए साथ भी आ सकती है। वैसे यह बात सच है कि दोनों को एक साथ बहुत दिलचस्प होगा।

'कटपुतली' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय ने अपनी मूवीज के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की बात कही। उन्होंने बोला है कि, 'फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है, समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।'

एक के बाद एक मौत की खबरों से डरा मनोरंजन जगत, अब इस अभिनेता ने ली विदाई

ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...

जेल में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -