क्या फिर साउथ फिल्म का रीमेक बनाएंगे आमिर?
क्या फिर साउथ फिल्म का रीमेक बनाएंगे आमिर?
Share:

आमिर खान को यूं ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता है। वह हर काम पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं और जब तक उन्हें काम समझ नहीं आता, वह उसमे हाथ नहीं डालते हैं। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' में व्यस्त हैं। हालांकि इसके अलावा वह कुछ और नहीं कर रहे हैं, लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर जल्द ही एक साउथ फिल्म का रीमेक लेकर आ सकते हैं।  

बॉलीवुड गलियारों में चल रही खबर के अनुसार, बॉलीवुड के इस मिस्टर परफेक्शनिस्ट को दक्षिण की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और आमिर को उस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गई है। खबरों की मानें, तो आमिर जल्द ही इस फिल्म को साइन कर सकते हैं। खबर है कि जब आमिर को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्होंने बाकायदा इस पर विचार करने के लिए लंबा समय लिया, उसके बाद कहानी सुनी और जब वह पसंद आई, तब ही उन्होंने इसे करने का मन बनाया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि वह ​फिल्म कौन सी है, जिसने आमिर के मन को मोह लिया है। 

बता दें कि आमिर इससे पहले भी साउथ की फिल्म का रीमेक बना चुके हैं। उन्होंने आज से 10साल पहले यानी 2008 में गजनी बनाई थी। यह फिल्म दक्षिण की फिल्म 'गजनी' की रीमेक थी। यह फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में ​आमिर ने शार्ट टर्म मेमोरी लॉस के पेशेंट का किरदार निभाया था, जिसकी याददाश्त हर 15 मिनट में खो जाती है। 

ओशो की राह पर चलेंगे आमिर

फिल्म 'रेस 3' पर आमिर ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस नन्हीं बाल कलाकार को मिला बिग बी संग काम करने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -