फिल्म 'रेस 3' पर आमिर ने दिए ऐसे रिएक्शन
फिल्म 'रेस 3' पर आमिर ने दिए ऐसे रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान से सिकंदर बने सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज़ हो गई है. सलमान खान की लम्बी फैन फॉलोविंग के चलते फिल्म के पहले दिन सिनेमाघर हाउस रहे है. रिलीज़ से पहले फिल्म 'रेस 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई दिग्गज हस्तियां भी फिल्म देखने पहुंचीं. फिल्म 'रेस 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग में मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की पत्नी और उनके बच्चे भी शामिल हुए पर आमिर फिल्म देखने नहीं पहुंचें. वहीं, आमिर ने फिल्म से दूरी बनाई है.

 

फिल्म 'रेस 3' न देख पाने पर आमिर खान ने सलमान खान से मांफी मांगी है. साथ ही फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा है कि, मेरी पत्नी और बच्चों ने फिल्म देखी है. उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है. वैसे तो आमिर खान बहुत ही काम फिल्म देखते हैं पर जिन फिल्मों को वह देखते हैं. उनका रिव्यु जरूर करते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरीज 'The Test Case' देखी है. इस वेब सीरीज की उन्होंने काफी प्रशंसा की. 

बता दें कि इस साल आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में आ रही है . इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख नज़र आएंगी. ये फिल्म 7 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

B'Day Spl: शादीशुदा होने के बाद भी रहा अफेयर और अब कर रहे है 14 साल छोटी शेफ को डेट

ऐश्वर्या की वजह से अभिषेक बच्चन ने ठुकराई इस एक्ट्रेस की फिल्म

जॉन अब्राहम का RAW कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -