थैंक्यू दिल्ली, आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिएः केजरीवाल
थैंक्यू दिल्ली, आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिएः केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम में 13 वार्डो के लिे हुए चुनाव में मिली जीत से खुश होकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों का शुक्रिया अदा किया है. केजरीवाल ने कहा है कि एमसीडी की सीटों पर हमेशा से कांग्रेस और बीजेपी का कब्जा रहा है।

लेकिन उपचुनावों में पहली बार किसी तीसरी पार्टी को सबसे अधिक सीटें मिली है. केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को आम आदमी पार्टी पर भरोसा रखने के लिए उन्हें थैंक्यू कहा है. आम आदमी पार्टी नेता दिलीप पांडे ने कहा की आप ने 13 में से 5 सीटों पर जीत दर्ज की है।

इसके बाद आप निगम में बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, इसका श्रेय कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता को जाता है. निगम चुनाव के मुद्दे अलग होते हैं, हालांकि हमारी उम्मीद जयादा सीटें जितने की थी, हम इसकी समीक्षा करेंगे. कांग्रेस को भी एमसीडी चुनाव में 4 सीटें मिली है, जिससे खुश हुए कांग्रेस का कहना है कि इसका श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है।

कांग्रेसी नेता अजय माकन ने ट्वीट कर कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और दिल्लीवासियों की अक्लमंदी, बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पैसे और ताकत से जीत गई है. दिग्विजय सिंह ने भी सभी पार्टी विजेताओं को शुभकामनाएं दी।

दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी ने भी ट्वीट कर कहा कि एमसीडी चुनाव से साफ होता है कि झूठ और साजिश से हमेशा लोगों को पागल नहीं बनाया जा सकता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -