GOT के बाद इस प्रोजेक्ट में व्यस्त हुई 'मैसी विलियम्स', कही ऐसी बात
GOT के बाद इस प्रोजेक्ट में व्यस्त हुई 'मैसी विलियम्स', कही ऐसी बात
Share:

हॉलीवुड की दुनिया का आइकॉनिक शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में आर्या स्टार्क के किरदार से भारत में सभी का दिल जीत चुकी मैसी विलियम्स के नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा हो चुका है और  मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि यह एक कॉमेडी सीरीज फिल्म होगी. जिसे कि 'टू वीकस टू लिव' का नाम दिया गया है. 

आगामी फिल्म में मैसी के किरदार की बात की जाए तो उनके किरदार का नाम 'किम' होने वाला है और जिसे अकेले उसकी माँ द्वारा पाला गया है. जबकि किम पिता की मौत एक रहस्यमी हालातों में हुई है. जबकि सीरीज की कहानी किम के पिता की रहस्यमी गुत्थी के आसपास ही है और ऐसे में किम की जर्नी की स्टोरी को वे आगे बढ़ाती है.

बताया जा रहा है कि यूके मीडिया हाउस स्काई की ओर से जारी स्टेटमेंट में भी यह कहा गया है कि- 'किम  कोई साधारण मछली नहीं है और वह एक महान सफेद शार्क की तरह है.' जबकि मैसी द्वारा अपनी नई सीरीज के बारे में कहा गया है कि, 'टू वीकस टू लिव' एक नई कहानी है और मैं इस अद्भुत टीम के साथ बहुत कुछ नया करना चाहती हूं.' ख़ास बात यह है कि गेम ऑफ थ्रोन्स के बाद यह मैसी का पहला टीवी प्रोजेक्ट है और सीरीज ज़ाय बेनेट और जॉन माउंटग द्वारा शुरू की गई थी. जबकि इस साल के अंत में इसकी शूटिंग शुरू होगी और अगले साल इसका प्रीमियर होने वाला है. 

'चार्ली एंजेल' : जारी हुआ ट्रेलर, एक्शन कॉमेडी फिल्म जीत लेगी दिल

Spider Man: Far From Home : दुनियाभर में 5 लेकिन भारत में 4 जुलाई को होगी रिलीज, जाने वजह

Video : माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ अनिवर्सरी पर टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -