आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट हुई सैंड्रा थॉमस

आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट हुई सैंड्रा थॉमस

अभिनेत्री-निर्माता सैंड्रा थॉमस, जिन्हें कुछ दिनों पहले डेंगू के गंभीर मामले का पता चलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब स्वस्थ हो रही हैं। सैंड्रा की बहन स्नेहा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा कि अभिनेत्री को आईसीयू से एक नियमित कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी बहन ने लिखा, “आज आईसीयू में पांच महत्वपूर्ण दिन बिताने के बाद, सैंड्रा को एक नियमित कमरे में ले जाया गया है। वह काफी बेहतर है और अब खतरे से बाहर है। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पिछले कई दिन बेहद तनावपूर्ण रहे हैं। हमें सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से बहुत सारी प्रार्थनाएं, पूछताछ और बहुत कुछ मिला, लेकिन हम आप में से प्रत्येक का जवाब नहीं दे पाए। लेकिन, हम आपके प्यार, चिंता, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद करते हैं।"

17 जून को, सैंड्रा के सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें निम्न रक्तचाप और हृदय गति के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई लोगों ने पोस्ट के तहत उनके शीघ्र स्वस्थ होने और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए टिप्पणी की थी।

सैंड्रा, जिन्होंने कई फिल्मों का निर्माण और अभिनय किया है, अपनी जुड़वां बेटियों के जन्म के बाद से मॉलीवुड से दूर हैं। हालाँकि, वह अपने YouTube चैनल पर सक्रिय रही है, अपनी बेटियों और परिवार के अन्य सदस्यों की विशेषता वाले वीडियो साझा कर रही है। प्रकृति की गोद में समय बिताने और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करने के लिए उनकी बेटियों ने मोहनलाल की पसंद से सराहना भी हासिल की है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फिर हुई मुठभेड़

योग दिवस पर बोले पीएम मोदी- "योग तनाव से ताकत और नकारात्मकता से रचनात्मकता तक का रास्ता..."

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा को मिला प्रतिष्ठित यूरोपीय पुरस्कार