कैटरीना के इंस्टाग्राम से जुड़ने पर अक्षय ने ली चटपटी चुटकी
कैटरीना के इंस्टाग्राम से जुड़ने पर अक्षय ने ली चटपटी चुटकी
Share:

खूबसूरत कैटरीना कैफ ने अभी कुछ समय पहले ही अपने लिए एक नया घर खरीदा है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक अनुराग बासु जिनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' जिसमे हमे कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर नजर आने वाले है. यह दोनों ही कलाकार जो के पूर्व में एक दूसरे को पहले काफी चाहते थे. लेकिन अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते है.

अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है वह है कैटरीना का इंस्टाग्राम प्रेम. जी हाँ, कैटरीना कैफ सोशल मीडिया से अक्सर दूर रहती थीं लेकिन अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के चलते उन्होंने पिछले साल फेसबुक पर अपना डेब्यू किया था. अब कैटरीना एक और फोटो शेयरिंग साइट पर आ गई हैं. उनके फैंस अब उनकी एक्सक्लूजिव तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. कैटरीना कैफ का वेलकम उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने भी किया है.

तथा उनके इंस्टाग्राम से जुड़ने के बाद हमारे बॉलीवुड के मसखरे अक्षय कुमार ने भी कैटरीना कैफ को खूब परेशान किया. कैटरीना के अब इंस्टाग्राम जॉइन करने पर चुटकी लेते हुए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, 'इससे पहले कि मैं इन्हें सिर के बल गिरा दूं, प्लीज़ इंस्टाग्राम से जुड़ने वाली बॉलीवुड की इस आखिरी मेंबर का स्वागत करिए...'   

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा का एक और फोटो हुआ वायरल

सलमान की इस अदा पर कैटरीना फ़िदा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -