रणवीर को पछाड़ कर वरुण निकले आगे
रणवीर को पछाड़ कर वरुण निकले आगे
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को हैरान कर देने वाले एक्टर रणवीर सिंह को IPL की ओपनिंग सेरेमनी के लिए 5 करोड़ रुपये की धनराशि दी जा रही है. रणवीर को यह धनराशि उनके 15 मिनट के परफॉरमेंस के लिए दी जा रही हैं. यह धनराशि किसी भी स्टार को अभी तक की दी गई राशियों में से सबसे अधिक बताया जा रहा था. लेकिन इस खबर में एक अपडेट आया और पता चला कि इस इवेंट के हाईएस्ट पेड परफ़ॉर्मर रणवीर नहीं, बल्कि वरुण धवन होंगे.

जहां एक तरफ रणवीर की फीस को लेकर बातें चल रही थी, वहीँ खबरें हैं कि ऑर्गनाइजर्स द्वारा वरुण धवन को इस ओपनिंग सेरेमनी के लिए 6 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. ऑर्गनाइजर्स ने बताया कि वरुण धवन की फैन फॉलोविंग रणवीर से कही बेहतर है. बताया जाता है कि यूथ के बीच वरुण की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है, इसी कारण उन्हें ज्यादा पैसे ऑफर किये जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन के साथ जैकलीन परफॉर्म करती नज़र आएंगी. खबरें हैं कि इस ओपनिंग सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड के कई सितारे जैसे रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, जैकलीन अपनी बेहरीन परफॉरमेंस से IPL के ग्यारहवें सीज़न का आग़ाज़ करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड स्टार्स के 45 मिनट के डांस सीक्वेंस से दर्शक झूमने को मजबूर हो जायेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

Throwback : तो ये रहा है बॉलीवुड का सबसे चर्चित ब्रेकअप

उर्वशी के फर्जी आधार कार्ड से किया होटल का रूम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -