दीप सिद्धू की मौत के बाद गर्लफ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट- ‘अंदर से मर चुकी हूं, सांस नहीं आ रही है'
दीप सिद्धू की मौत के बाद गर्लफ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट- ‘अंदर से मर चुकी हूं, सांस नहीं आ रही है'
Share:

पंजाबी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू का मंगलवार 15 फरवरी को एक सड़क दुर्घटना में देहांत हो गया था. ऐसे में अब दीप की मौत के पश्चात् उनकी प्रेमिका का सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आया है. दीप की गर्लफ्रेंड रीना राय ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं. वहीं साथ में उन्होंने बहुत लंबा भावुक पोस्ट भी लिखा है. रीना ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘मैं टूट चुकी हूं, अंदर से मर गई हूं. मुझे सांस नहीं आ पा रही. प्लीज अपने सोलमेट के पास वापस आजाओ. तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मुझे छोड़कर कभी नहीं जाओगे. आई लव यू माय जान, माय सलो बॉय. तुम मेरे दिल की धड़कन थे.’

वही अपनी पोस्ट में रीना ने आगे लिखा- ‘जब मैं हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई थी, मुझे आज अहसास हुआ कि तुम मुझे विस्पर करने आए हो. मैं जानती हूं कि तुम हमेशा के लिए मेरे पास हो. हम अपना भविष्य साथ में प्लान कर रहे थे. अब तुम कहीं गायब हो गए. सोलमेट एक दूसरे को नहीं छोड़ते. मैं तुम्हें फिर मिलूंगी, दूसरी तरफ.’ इस बहुत भावुक कर देने वाले कैप्शन के साथ रीना ने दीप संग अपनी 4 फोटोज भी साझा की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Rai (@thisisreenarai)

आपको बता दें कि दीप सिद्धू तब चर्चाओं में आए थे जब किसान आंदोलन चल रहा था. बीते वर्ष गणतंत्र दिवस पर किसानों की रैली के चलते लाल किले की हिंसा के पश्चात् अभिनेता इस आंदोलन में बहुत सक्रीय थे. दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा के मामले में दीप सिद्धू अपराधी भी थे. हालांकि बाद में उन्हें रिहाई मिल गई थी.

पति संग डेट नाइट पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या, सिजलिंग लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

सनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, फोटोज हुई वायरल

निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -