KRK ने सिद्धार्थ को कहा 'पीट डालूँगा'
KRK ने सिद्धार्थ को कहा 'पीट डालूँगा'
Share:

अभिनेता केआरके के द्वारा आलिया भट्ट की फोटो पर की गई बयानबाजी के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व कमाल आर खान के बीच में जारी यह जंग खत्म होने का नाम ही नही ले रही है. तथा अब ज्ञात हुआ है कि अभिनेता कमाल आर खान ने अपने एक बयान में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पीटने की धमकी दी है. मामला कुछ इस प्रकार है कि फैशन मैगजीन वॉग के लिए आलिया और सिद्धार्थ के फोटोशूट कराए जाने के बाद शुरू हुआ।

फोटोशूट में आलिया ने बिकनी पहनी हुई थी, जिसको लेकर केआरके ने टिप्पणी की थी। कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा था कि आलिया बिकनी में बच्ची ही नजर आती है, लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग आलिया को यह सब पहनने के लिए दबाव डालते है. केआरके के इस ट्वीट के बाद सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में कहा था कि सर, हम आपको कह रहे हैं कि बकवास बंद करो, फिर भी आप ट्वीट किए जा रहे हो।'

इसके जवाब में केआरके ने कहा, ‘‘सरजी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत की 130 करोड़ की जनता को भी आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दें लेकिन आप उन्हें प्रताड़ित करने के लिए लगातार फिल्में करते रहे।’’ फिर सिद्धार्थ ने केआरके को कहा था कि आप अंग्रेजी की कक्षाएं ले.  
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -