आरिफ के बाद वायरल हुआ सारस से दोस्ती का एक और वीडियो
आरिफ के बाद वायरल हुआ सारस से दोस्ती का एक और वीडियो
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी के आरिफ एवं सारस की दोस्ती सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में आरिफ अपने 'दोस्त' सारस से मुलाकात करने कानपुर के चिड़ियाघर गए थे। इस पूरे मामले में राजनीति भी देखने को मिली। इन सबके बीच अब एक और व्यक्ति का सारस संग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खेत में घूम रहे व्यक्ति के पीछे-पीछे सारस चल रहा है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो मऊ जिले का है। सारस के साथ दिखाई दे रहे व्यक्ति का नाम रामसमुज यादव है। वीडियो में रामसमुज एवं सारस की जोड़ी को देखा जा सकता है। सारस एवं रामसमुज एक-दूसरे के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं। जब रामसमुज आगे की ओर भागते हैं तो सारस भी उनके पीछे-पीछे भागता है। एक जगह वो सारस को खाना खिलाने का प्रयास करते हैं। आसपास खड़े लोग ये दृश्य देख रहे हैं। 

वही इन दोनों की बॉन्डिंग की क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रही है। पक्षी संग अपनी दोस्ती को लेकर रामसमुज ने बताया- सारस मुझे खेत में मिला था, जहां मैंने इसे एक बार खाना खिलाया था। फिर ये बार-बार मेरे पास आने लगा। अब यह गांव में खुलेआम घूमता है। खेत में भी मेरे साथ रहता है। मऊ के रामसमुज यादव से पहले अमेठी के आरिफ खान की सारस संग मित्रता बहुत ख़बरों में रही थी। पिछले वर्ष आरिफ को ये सारस खेतों में घायल स्थिति में मिला था। आरिफ ने उसका उपचार करवाया, तत्पश्चात, सारस उनके साथ घर में ही रहने लगा। आरिफ एवं सारस के कई वीडियो वायरल हुए थे। 

मुख्तार अंसारी के भाई का बड़ा बयान, बोले- 'अतीक के हत्यारों का भी ना हो जाए एनकाउंटर, ताकि...'

देशभर में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

दिल्ली में फिर बेकाबू हो रहा कोरोना, 1400 नए मरीज मिले ! संक्रमण दर 31% के पार पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -