इंदौर की सड़कों पर रोमांस करते दिखे विक्की-सारा, फोटोज वायरल
इंदौर की सड़कों पर रोमांस करते दिखे विक्की-सारा, फोटोज वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में हैं। दोनों को साथ इंदौर में बाइक पर घूमते देखा गया और अब उस दौरान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जी दरअसल इंदौर में इन दिनों सारा और विक्की की नई फिल्म की शूटिंग जारी है। इसी फिल्म के एक सीन को शूट करने दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग पर बाइक पर घूमते नजर आए। इस दौरान सारा साड़ी पहनी हुई थीं। आपको बता दें कि इसके पहले इन्होंने एक कोचिंग में बच्चों के साथ शूटिंग की थी।

मिली जानकारी के तहत आज इसके आगे विक्की उन्हें लेने पहुंचे इस दृश्य को फिल्माया गया है और यही वह बाइक वाला सीन है। मिली जानकारी के तहत सारा इस फिल्म में टीचर के लुक में नजर आ रही हैं और जाहिर है वह फिल्म में टीचर बनेंगी। खबरों के अनुसार दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर के अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं।

सामने आने वाली खबरों के मुताबिक सारा अली खान और विक्की कौशल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान लोग अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस को देखने के लिए यहां जमा हो गए थे। आप सभी जानते ही होंगे फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की अदाकारी को सभी ने पसंद किया। ऐसे में अब उन्हें इंदौर में देखना फैंस के लिए बड़ी ख़ुशी है। वहीं विक्की के भी लाखों फैंस हैं और सभी उन्हें देख खुश हैं।

इंदौर में मिले 'ओमिक्रॉन' के 8 मरीज

बड़ी खबर! मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव पर लगी रोक

दिग्विजय सिंह के गौमांस वाले बयान पर भड़की भाजपा, कहा- 'सुधर जाओ, बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -