आखिर क्यों इस दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया से मांगी स्पॉन्सरशिप
आखिर क्यों इस दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया से मांगी स्पॉन्सरशिप
Share:

नई दिल्ली: भारत में खेलों के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए युवा जिसमेअपना भविष्य तलाशने में लगे हुए है। बहुत  खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो खेलों में आ चुके हैं और बेहतर प्रदर्शन के साथ पदक की इच्छा के चलते जमकर पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं, इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें अपना सपना पूरा करने के लिए दूसरों की सहायता लेनी पड़ रही है। ऐसे ही एक खिलाड़ी जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के रहने वाले एक युवा ताइक्वांडो एथलीट दानिश मंजूर है, जो 12 से 15 अगस्त तक इज़राइल के रमला में आयोजित होने वाली ओलंपिक रैंकिंग इवेंट (जी 2) में भाग लेने के लिए स्पॉन्सरशिप की भी तलाश में लगे हुए है।

जम्मू-कश्मीर के युवा एथलीट दानिश मंजूर ने शुक्रवार को स्वदेशी सोशल मीडिया मंच KOO ऐप पर एक पोस्ट कर देश की प्रमुख हस्तियों से टूर्नामेंट से पहले उनकी सहायता करने का आग्रह भी कर चुके है। उन्होंने अपनी कू पोस्ट में लिखा, “मैं जम्मू-कश्मीर, भारत से दानिश मंजूर हूं। मैं एक अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो एथलीट हूं, और ओलंपिक रैंकिंग इवेंट में इंडियन टीम का प्रतिनिधित्व किया है। 12 से 15 अगस्त, 2022 तक इज़राइल के रमला में होने वाली ओलंपिक रैंकिंग इवेंट (जी 2) में से एक के लिए मेरी प्रविष्टि को मंजूरी दी जा चुकी है, और दुर्भाग्य से मुझे अभी तक इसके लिए कोई प्रायोजक नहीं मिला है।  मैं विराट कोहली, भारतीय टीम, किरण रिजूजू, अभिनव बिंद्रा, आसिफ कमाल फाउंडेशन, संजना फाउंडेशन (@kooenglishsports @virat.kohli @WeAreTeamIndia @kiren.rijiju @Abhinav_A_Bindra @asifkamalfoundation @sanjjanaafoundation) से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी मदद और समर्थन करें।" 

 

दानिश 58 किग्रा वर्ग में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे और फिलहाल उन्होंने एक प्रायोजक का प्रबंधन भी किया जा चुका है, जो उन्हें 50,000 रुपये प्रायोजित करेगा और अब वह एक और प्रायोजक की तलाश में लगे हुए है, जिससे उनके पास 1,15,000 रुपये हो जाएं और इसमें उसकी यात्रा, वीजा, होटल, भोजन, और प्रवेश शुल्क शामिल है। इससे पहले 2021 में दानिश ने पंजाब के रोपड़ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता था।

'मैं आपकी सबसे बड़ी फैन..', धनश्री ने अपने पति चहल को ख़ास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

Ind Vs WI: धवन ने बनाया अद्भुत रिकॉर्ड, गावस्कर से लेकर धोनी तक सब रह गए पीछे

नो केस्लिंग वर्ल्ड मास्टर्स शतरंज में आनंद ने बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -